6 हजार स्क्वायर फीट में फैला है Rangoli Chandel का नया घर, बहन Kangana Ranaut ने डिजाइन किया इंटीरियर

Kangana Ranaut Becomes Interior Designer for Rangoli Chandel: कंगना रनौत ने अपनी बहन रंगोली चंदेल के नए घर का इंटीरियर डिजाइन किया है। इसकी खूबसूरत फोटोज सामने आईं हैं।

Kangana Ranaut Designs Rangoli Chandel New House Interior
Kangana Ranaut Designs Rangoli Chandel New House Interior  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • रंगोली चंदेल ने शेयर की अपने नए घर की तस्वीरें
  • रंगोली की बहन एक्ट्रेस कंगना रनौत ने डिजाइन किया घर का इंटीरियर
  • 6000 स्क्वायर फीट में फैला है ये घर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने काम के चलते अलग पहचान बना चुकी हैं। कंगना अक्सर अपने काम और फिल्मों को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। इन दिनों देश में लॉकडाउन है और वो अपने परिवार के साथ पहाड़ों में समय बिता रही हैं जिसकी तस्वीरें अक्सर सामने आती रहती हैं। 

6 हजार स्क्वायर फीट में बना है घर

कंगना ने घर पर रहते हुए अपने समय का इस्तेमाल बहन रंगोली चंदेल के घर की इंटीरियर डिजाइनिंग में किया। कंगना ने कुल्लू में रंगोली के नए घर का इंटीरियर डिजाइन किया है। 4BHK वाला यह घर 6000 स्क्वायर फीट में बना हुआ है जो बेहद खूबसूरत है। जिसमें यहां काम करने वाले कर्मचारियों के लिए भी अलग से कमरे बने हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

कंगना रनौत ने किया है डिजाइन

रंगोली ने खुद सोशल मीडिया पर अपने घर की तस्वीरें शेयर की हैं। हाल ही में फोटोज पोस्ट कर उन्होंने बताया था कि उनके घर को कंगना ने डिजाइन किया है। अब उन्होंने घर की कुछ और फोटोज शेयर कर बताया कि उन्होंने और उनके पति अजय ने इस घर को ' Villa Pegasus' नाम दिया है जो कि एक ग्रीक शब्द है। उन्होंने आगे लिखा, 'यह तस्वीरें घर की खूबसूरती को पूरी तरह बयां नहीं कर पा रही हैं। यह घर नहीं दुआ है।'

पहले भी शेयर की थीं फोटोज

रंगोली ने हाल ही में घर की फोटोज और वीडियोज पोस्ट की थीं। इनमें आखिरी फोटो में कंगना यहां काम कर रहे मजदूरों के साथ बात करती दिख रही थीं। कंगना ने हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए बताया कि रंगोली के घर में मंदिर में रखी भगवान की प्रतिमा बेंगलुरु से मंगवाई गई है, कालीन उदयपुर से और दिल्ली से मंगवाई गई लाइट्स का इस्तेमाल किया गया है। कंगना ने बताया, 'चीजें अब बहुत आसान हो गईं हैं। मुझे याद है जब मैंने मुंबई में अपना दूसरा घर खरीदा था तब बहुत सी चीजें इटली से मंगवाईं थीं लेकिन अब वो सब भारत में ही उपलब्ध हैं, जिन्हें कुल्लू में डिलीवर कर दिया गया।' 

रंगोली के घर की ये फोटोज फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं वो इनपर कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं तो साथ ही कंगना के काम की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rangoli Chandel (@rangoli_r_chandel) on

वहीं कंगना रनौत के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी में नजर आएंगी। इसके अलावा कंगना फिल्म धाकड़ और तेजस में भी काम करती दिखेंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर