'थलाइवी' के वर्कर्स की मदद के लिए आगे आईं कंगना रनौत, दान की मोटी रकम

कोरोना वायरस की जंग में कंगना रनौत ने एक बार फ‍िर मदद के ल‍िए हाथ आगे बढ़ाया है। कंगना रनौत ने इस बार अपनी फ‍िल्‍म थलाइवी के वर्कर्स के ल‍िए 10 लाख रुपये की राशि दान की है।

Kangana Ranaut Image
Kangana Ranaut 

कोरोना वायरस की जंग में कंगना रनौत ने एक बार फ‍िर मदद के ल‍िए हाथ आगे बढ़ाया है। कंगना रनौत ने इस बार अपनी फ‍िल्‍म थलाइवी के वर्कर्स के ल‍िए 10 लाख रुपये की राशि दान की है। बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए देशभर में 3 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है। ऐसे में फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े तमाम काम ठप हैं। इस वजह से वर्कर्स दिक्‍कतों का सामना कर रहे हैं।

यही वजह है कि तमाम सितारे वर्कर्स की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अब इस लिस्‍ट में कंगना रनौत का भी नाम जुड़ गया है। कंगना ने फिल्‍म इम्‍प्‍लॉयीज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया और फिल्‍म 'थलाइवी' से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की 10 लाख रुपये देकर आर्थिक मदद की है। उन्‍होंने 5 लाख रुपये फिल्‍म इम्‍प्‍लॉयीज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया और 5 लाख रुपये 'थलाइवी' से जुड़े डेली वेज वर्कर्स के खातों में भेजे हैं।

फिल्‍म थलाइवी में कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता के रोल में नजर आएंगी। फिल्‍म का डायरेक्‍शन विजय कर रहे हैं। यह फ‍िल्‍म तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। 

पीएम केयर्स फंड में दिए थे 25 लाख
कोरोना से न‍िपटने के ल‍िए इससे पहले कंगना रनौत ने पीएम केयर्स फंड में 25 लाख रुपये दान द‍िए थे। इतना ही नहीं कंगना दिहाड़ी मज़दूरों के परिवारों के लिए खाने का इंतज़ाम भी कर रही हैं। साथ ही उनकी मां आशा रनौत ने भी अपनी एक महीने की पेंशन दान कर दी थी। इस बात की जानकारी उनकी मैनेजर और बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर दी थी। 

अगली खबर