'सड़क 2' के ट्रेलर पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप, कंगना ने साधा महेश भट्ट पर निशाना

महेश भट्ट के न‍िर्देशन में बनी फ‍िल्‍म 'सड़क 2' का ट्रेलर र‍िलीज होते ही व‍िवादों में आ गया है। ट्रेलर में आलिया भट्ट डायलॉग बोलती नजर आईं कि इन गुरुओं की वजह से मैंने किसी अपने को खोया है।

Mahesh bhatt and kangana ranaut
Mahesh bhatt and kangana ranaut 

मुख्य बातें

  • र‍िलीज हो गया है फ‍िल्‍म सड़क 2 का ट्रेलर
  • ट्रेलर पर लगे धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप
  • कंगना रनौत ने महेश भट्ट को ल‍िया आड़े हाथ

महेश भट्ट के न‍िर्देशन में बनी फ‍िल्‍म 'सड़क 2' का ट्रेलर र‍िलीज होते ही व‍िवादों में आ गया है। सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर का बहिष्‍कार किया जा रहा है।इसमें आलिया भट्ट डायलॉग बोलती नजर आईं कि इन गुरुओं की वजह से मैंने किसी अपने को खोया है। गुरू और कैलास जैसे शब्‍दों के गलत तरीके से इस्‍तेमाल पर महेश भट्ट की जमकर निंदा हो रही है। बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत ने भी इसके बाद महेश भट्ट पर जमकर निशाना साधा है। उनकी टीम की तरफ से बाकायदा ट्वीट किया है। 

एक सीन में आलिया भट्ट एक तांत्रिक की फोटो देखकर कह रही हैं कि इन गुरुओं की वजह से मैंने किसी अपने को खोया है। इस डायलॉग पर आलिया भट्ट ट्रोल हो गई हैं। फ‍िल्‍म समीक्षक रोहित जायसवल ने लिखा- ट्रेलर में एक सीन में आलिया भट्ट डायलॉग बोलती नजर आईं कि इन गुरुओं की वजह से मैंने किसी अपने को खोया है, एक बार के लिए इस डायलॉग से शब्द गुरु को हटा दीजिए और उसकी जगह मॉल्वी या पादरी इस्तेमाल करिए। मिस्टर भट्ट आप इसे कर सकते हैं। आप कुछ मत करिए बस शब्द रिप्लेस कर दीजिए। 

रोहित जायसवाल के इसी ट्वीट के माध्‍यम से कंगना ने महेश भट्ट को धज्जियां उड़ा दी हैं। कंगना रनौत टीम ने ल‍िखा- आपने बहुत अच्छा पहचाना है। क्या ये गुरु की जगह मॉल्वी इस्‍तेमाल कर सकते हैं? और कैलाश कांड की जगह मक्का कांड बोल सकते हैं? क्या साधु लिंचिंग का इन पूर्वाग्रहों से कोई लेना-देना है? कंगना की टीम ने महेश भट्ट को पाकिस्तानी दलाल कहकर आरोप लगाया कि वह धार्मिक भवानाओं को ठेस पहुंचा रहे हैं और घृणा फैला रहे हैं? 

सड़क 2 ट्रेलर पर पड़ी सुशांत की मौत की आंच

फ‍िल्‍म सड़क 2 का ट्रेलर र‍िलीज होते ही फैंस के गुस्‍से का श‍िकार हो गया। यूट्यूब पर पांच घंटे में इस ट्रेलर को 87 हजार लोगों ने पसंद क‍िया जबकि 10 लाख से ज्‍यादा ने नापंसद क‍िया। सड़क 2 ट्रेलर पर नेपोट‍िज्‍म और सुशांत की मौत की आंच पड़ गई जिसमें महेश भट्ट की इस फ‍िल्‍म को भारी नुकसान उठाना पड़ा है।  मेकर्स ने 12 अगस्‍त को दोपहर में इस ट्रेलर को जैसे ही रिलीज किया, इधर #BoycottSadak2 हैशटैग छा गया। वहीं यूट्यूब पर यूजर्स ने डिस्‍लाइक बटन को दबाना शुरू कर दिया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर