Fashion फ‍िल्‍म में कंगना रनौत ने द‍िया था ये बोल्‍ड सीन, प्र‍ियंका चोपड़ा से चुरा ले गई थीं लाइमलाइट

Kangana Ranaut पर्दे पर तमाम तरह के क‍िरदार जी चुकी हैं। उनकी यादगार फ‍िल्‍मों में मधुर भंडारकर की फैशन भी शामिल है ज‍िसने उनको एक अभ‍िनेत्री के तौर पर स्‍थापित क‍िया था।

kangana ranaut birthday role in fashion movie as Shonali Gujral pariyanka chopra jonas madhur bhandarkar
Kangana Ranaut and Priyanka Chopra in Fashion 

मुख्य बातें

  • कंगना की यादगार फ‍िल्‍मों में है फैशन
  • करियर का ढलान देख रही सुपरमॉडल के क‍िरदार में द‍िखी थीं
  • रैंप पर वार्डरोब मालफंक्‍शन का बोल्‍ड सीन भी द‍िया था

साल 2008 में आई मधुर भंडारकर की फ‍िल्‍म फैशन में कंगना रनौत ने ऐसी मॉडल का किरदार निभाया था जो बुलंद‍ियों को देखने के बाद अपने करियर के ढलान पर है और ड्रग्‍स की आदी है। उनके किरदार का नाम था शोनाली गुजराल। फ‍िल्‍म से कंगना ने फ‍िल्‍मफेयर का बेस्‍ट सपोर्ट‍िंग एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड भी जीता था। वैसे इस फ‍िल्‍म की लीड एक्‍ट्रेस थीं प्रियंका चोपड़ा जिनको फ‍िल्‍म के ल‍िए तैयार करने में मधुर को 6 महीने लगे थे। कंगना को उनके बाद फ‍िल्‍म के लिए चुना गया था। प्र‍ियंका चोपड़ा को भी फ‍िल्‍म के लिए बेस्‍ट एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड मिला था लेकिन कुछ वजहें थीं क‍ि कंगना उनसे लाइमलाइट चुरा ले गई थीं। 

द‍िया था वार्डरोब मालफंक्‍शन का सीन 
कंगना ने फैशन में रैंप मॉडल का किरदार निभाया था जो बाद में ड्रग्‍स की आदी हो जाती है। 2008 में आई इस फ‍िल्‍म की चर्चा कंगना पर फ‍िल्‍माए गए वार्डरोब मालफंक्‍शन सीन की भी हुई थी ज‍िसमें रैंप वॉक करते समय उनका टॉप फ‍िसल जाता है। बता दें क‍ि इसका आइड‍िया भी र‍ियल लाइफ से लिया गया था। द‍िल्‍ली में आयोज‍ित फैशन वीक में रैंप पर ऐसा ही एक हादसा उस समय सुर्ख‍ियों में आया था। साथ ही ज‍िस तरह कंगना का किरदार फ‍िल्‍म में सड़कों पर नजर आया था, वैसे ही हालात में एक मॉडल गीतांजल‍ि नागपाल नजर आ चुकी हैं। 

काट द‍िया गया था सीन 
हालांक‍ि कंगना के इस सीन को बाद में फ‍िल्‍म से हटा द‍िया गया था। लेक‍िन इसकी चर्चा और जोरदार अभिनय ने कंगना को प्र‍ियंका से ज्‍यादा चर्चा द‍िलाई थी। हालांक‍ि कुछ का मत था क‍ि कंगना का किरदार ही लोगों की सहानुभूति बटोरने के लिए गढ़ा गया था। वहीं अर्जन बाजवा के साथ प्र‍ियंका चोपड़ा के बोल्‍ड सीन पर भी कैंची चली थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर