संजय दत्‍त के लिए काम्‍या पंजाबी ने जलाई अखंड ज्‍योति, कैंसर ठीक होने के लिए बप्पा से की प्रार्थना

टीवी अदाकारा काम्‍या पंजाबी संजय दत्‍त की बीमारी को लेकर दुखी हैं और उनका यह दुख सोशल मीडिया में नजर आया है। काम्‍या ने गणेश चतुर्थी के साथ संजय दत्त के लिए अखंड ज्योति भी जलाई है।

Kamya Punjabi and Sanjay Dutt
Kamya Punjabi and Sanjay Dutt 

मुख्य बातें

  • संजय दत्‍त को हुआ थर्ड स्‍टेज लंग कैंसर
  • टेस्ट के बाद हुआ था खतरनाक बीमारी का खुलासा
  • फैंस घबराए, कर रहे जल्‍द ठीक होने की दुआ

मुंबई: टीवी अदाकारा काम्‍या पंजाबी संजय दत्‍त की बीमारी को लेकर दुखी हैं और उनका यह दुख सोशल मीडिया में नजर आया है। काम्‍या ने संजय दत्‍त के जल्‍द ठीक होने के ल‍िए घर में अखंड ज्‍योत जलाने की जानकारी दी थी और उन्होंने ऐसा किया भी है। काम्‍या ने ट्व‍िटर और इंस्‍टाग्राम पर संजय दत्‍त के जल्‍द ठीक होने की दुआ करते हुए उनके साथ हुई पहली मुलाकात को भी याद किया था।

काम्‍या ने ल‍िखा था- मैं बप्‍पा से प्रार्थना करूंगी। इस साल गणेश स्‍थापना बाबा के ल‍िए होगी। मैं तुम्‍हारे लिए घर में अखंड ज्‍योत जलाउंगी। आप हिम्‍मत मत हारना, मुझे उम्‍मीद आप जल्‍दी ठीक हो जाएंगे। मैं जब 10 साल की थी जब से आप मेरे फेवरेट हैं। आपको याद है मैं आपसे महबूब स्‍टूडियो में मिली थी और मैंने आपको एक लाइट तोहफे में दिया था। वो मैं ही हूं।

इसके बाद काम्‍या पंजाबी ने एक दूसरा पोस्‍ट लिखा था- 'प्‍लीज सब प्रार्थना करें। प्रार्थना में बहुत शक्ति होती है। संजय दत्‍त के ल‍िए प्रार्थना करें। बप्‍पा साथ देना।' काम्‍या की इन पोस्‍ट से साफ जाहिर है कि वह संजय दत्‍त से कितना अटैच थीं और उनकी तबियत खराब होने से उन्‍हें कितना दुख पहुंचा है।

अब काम्या ने ज्योति के फोटो के साथ नया पोस्ट शेयर किया है और लिखा- 'जल्दी ठीक होने की प्रार्थना। विघ्नहर्ता विघ्न दूर करो।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Prayers for your speedy recovery @duttsanjay Vighna Harta Vighna durr karo

A post shared by Kamya Shalabh Dang (@panjabikamya) on

संजय दत्‍त को हुआ लंग कैंसर 
बॉलीवुड एक्‍टर संजय दत्‍त लंग कैंसर से जूझ रहे हैं और उनकी यह बीमारी थर्ड स्‍टेज पर है। मंगलवार को इस बात का खुलासा हुआ तो उनके फैंस हैरान रहे गए। अब विदेश में वह अपना इलाज कराएंगे। संजय दत्‍त की पत्‍नी मान्‍यता दत्‍त ने फैंस स संजय दत्‍त के लिए दुआएं मांगी हैं। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले जल्‍द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। 

मान्‍यता दत्‍त ने लिखा- यह समय गुजर जाएगा
मान्यता ने बयान जारी कर कहा, 'मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने संजय के जल्द ठीक होने की दुआ की है। हमें इस समय से गुजरने के लिए हिम्मत और दुआओं की जरूरत है। हमारा परिवार पहले बहुत सी मुश्किलों से गुजर चुका है लेकिन मुझे यकीन है कि यह समय भी गुजर जाएगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर