Corona Virus: कमल हासन के घर के बाहर लगा क्वाइराइंटिन का नोटिस, खुद बताई ये सच्चाई

Kamal Hassan Quarantine: साउथ सुपरस्टार और राजनेता कमल हासन के घर के बाहर क्वाराइंटिन का नोटिस लगने के बाद हड़कंप मच गया है। अब कमल हासन ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी सच्चाई बताई है।

Kamal Haasan
Kamal Haasan 

मुख्य बातें

  • कमल हासन के घर के बाहर क्वारंइटिन का नोटिस लग गया था।
  • कमल हासन ने बयान जारी कर अब इसकी सच्चाई बताई है।
  • चेन्नई कॉपरेशन कमिशनर ने भी कमल हासन के घर के बाहर नोटिस भेजने पर सफाई दी है।

मुंबई. कमल हसन के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की खबरों के बाद हड़कंप मच गया। दरअसल कमल हासन के घर के बाहर क्वारंइटिन का नोटिस लग गया था। अब कमल हासन ने बयान जारी कर इन सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है। 

कमल हासन ने अपने बयान में कहा है कि- मेरे घर के बाहर लगे नोटिस के बाद ये खबर उड़ाई गई कि मैं क्वाराइंटिन में हूं। हालांकि, आपको पता होगा कि मैं अब इस घर में नहीं रहता हूं। यहां पर मेरी पार्टी मक्कल निधि पार्टी का ऑफिस है। 

कमल हासन अपने बयान में आगे लिखते हैं- 'ऐसे में मेरे क्वाराइंटिन होने की खबर बिल्कुल झूठी है। हालांकि, सावधानी बरतते हुए मैं सोशल डिस्टेंसिंग को फॉलो कर रहा हूं। मैं जनता से भी अपील करता हूं कि वह भी इसे फॉलो करें। इसके अलावा कोई भी फेक न्यूज न फैलाएं। 

कमिशनर ने दी ये सफाई 
चेन्नई कॉपरेशन कमिशनर ने भी कमल हासन के घर के बाहर नोटिस भेजने पर सफाई दी है। कमिशनर ने कहा- 'हमारे स्टाफ ने कमल हासन के घर के बाहर क्वाराइंटिन का नोटिस लगाया था, क्योंकि गौतमी हाल ही में दुबई से लौटी थीं।  

कमिशनर के मुताबिक गौतमी के पासपोर्ट में यही पता दर्ज था। आपको बता दें कि गौतमी और कमल हासन ने साल 2016 में अलग हो गए थे। कमल और गौतमी लगभग 13 साल तक लिव इन रिलेशन में रहे थे।   

भारत में अभी तक 873 मामले 
भारत में कोरोना वायरस के मामलों की संख्या लगातार ऊपर जा रही है। अभी तक कुल 873 मामले सामने आए हैं। इस वायरस के कारण अभी तक 19 लोगों की मौत हो चुकी है। हालांकि, 78  लोग ठीक हो गए हैं। 

दुनियाभर की बात करें तो कोरोना के मामले 6 लाख तक पहुंचने वाले हैं। अभी तक 5,96,000 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं और 27,000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। इटली में एक दिन में एक हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर