Kalki Daughter First Photo: कल्कि कोचलिन ने पहली बार दिखाया बेटी का चेहरा, बॉयफ्रेंड संग शेयर की ये फोटो

Kalki Koechlin Daughter Sappho First Photo: बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन और उनके बॉयफ्रेंड हाल ही में पेरेंट्स बने थे। अब एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी बेटी का चेहरा दिखाया है।

Kalki Koechlin with boyfriend Guy Hershberg and daughter
Kalki Koechlin with boyfriend Guy Hershberg and daughter 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन और उनके इजरायली बॉयफ्रेंड हाल ही में पेरेंट्स बने है
  • कल्कि ने 7 फरवरी को बेटी सैफो को जन्म दिया था और अब पहली बार उनका चेहरा दिखाया
  • मालूम हो कि कल्कि ने पिछले साल सिंतबर में अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन हाल ही में मां बनी हैं। 7 फरवरी 2020 को उन्होंने बेटी सैफो (Sappho) को जन्म दिया। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी थी। अब कल्कि ने सैफो की फोटो शेयर की है जिसमें पहली बार उनका चेहरा नजर आ रहा है।

इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपनी बेटी की फोटोज शेयर की थीं लेकिन उनमें उनका चेहरा नहीं दिखाई दे रहा था। साफो की अब जो फोटो सामने आई है उसमें वो कल्कि के बॉयफ्रेंड और अपने पिता गाय हर्शबर्ग (Guy Hershberg) के ऊपर कंबल में लिपटी लेटी हुईं नजर आ रही हैं। व्हाइट एंड पिंक ड्रेस पहने सैफो काफी क्यूट लग रही हैं। सैफो की यह फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं और वो लगातार इसपर कमेंट कर रहे हैं। उनका कहना है कि साफो काफी क्यूट हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

दोनों ने अपनी बेटी का नाम मशहूर यूनानी कवि के नाम पर रखा है। मालूम हो कि कल्कि ने पानी के अंदर (वॉटर बर्थ) बेटी को जन्म दिया था और इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी और अपना एक्सपीरियंस शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि वो करीब 17 घंटे तक लेबर पेन में थीं। सैफो के जन्म के बाद कल्कि ने उनके फुटप्रिंट्स की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kalki (@kalkikanmani) on

कल्कि ने पिछले साल सितंबर में अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी और वो अपनी प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम करती रहीं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहीं। मालूम हो कि कल्कि पहली बार मां बनी हैं। कल्कि और उनके इजरायली बॉयफ्रेंड हर्शबर्ग पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं, हालांकि उन्होंने अब तक शादी नहीं की है और दोनों शादी से पहले ही पेरेंट्स बन गए हैं। बता दें कि साल 2011 में कल्कि ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप से शादी की थी लेकिन 2015 में ही दोनों अलग हो गए थे। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...