पहले से बहुत बदल गए हैं काजोल के 'मंगेतर' बिजय आनंद, 26 साल की उम्र में ये बीमारी होने पर छोड़ दी थी एक्टिंग

साल 1998 में रिलीज हुई काजोल और अजय देवगन की फिल्म में नजर आए एक्टर बिजय आनंद अब पहले से काफी बदल गए हैं। तस्वीरों में देखें अब कैसे दिखते हैं बिजय।

Bijay Anand
Bijay Anand  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • फिल्म 'प्यार तो होना ही था' में एक्टर बिजय आनंद ने निभाया था काजोल के मंगेतर का रोल।
  • फिल्म के बाद बिजय ने एक्टिंग से बना ली थी दूरी।
  • जानें अब कहां हैं और कैसे दिखते हैं बिजय आनंद।

साल 1998 में अजय देवगन और काजोल की फिल्म प्यार तो होना ही थी रिलीज हुई थी जिसे काफी पसंद किया गया था। फिल्म में उनके अलावा एक्टर बिजय आनंद भी थे, जिन्होंने काजोल के मंगेतर का रोल प्ले किया था। 

बिजय ने कम ही फिल्मों में काम किया। जानकारी के मुताबिक उन्होंने एक्टिंग छोड़ योग को अपनाया और योगी बन गए। उन्होंने मराठी फिल्मों और टीवी एक्ट्रेस सोनाली खरे से शादी कर ली थी और दोनों की एक बेटी सनाया आनंद भी है। हालांकि बिजय ने एक बार फिर से एक्टिंग की तरफ रुख किया और टीवी पर नजर आने लगे। लेकिन बिजय पहले से काफी बदल गए हैं और उन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो गया है। 

'सिया के राम' में आए नजर

बिजय ने एक बार फिर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और टीवी सीरियल सिया के राम में नजर आए, जिसमें उन्होंने माता सीता के पिता, राजा जनक का रोल प्ले किया था। 

इस वजह से छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

बिजय ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म 'प्यार तो होना ही था' के हिट होने के बाद उन्हें 22 फिल्मों में लीड रोल ऑफर हुआ था। एक्टर ने कहा था, 'प्यार तो होना ही था के हिट होने के बाद मुझे 22 फिल्में लीड रोल के साथ ऑफर हुईं। लेकिन मेरे दिल ने मुझे कहा तो मैंने इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया। मैंने हर चीज देखी- गरीबी, स्ट्रगल और मैं एक्टर के तौर पर पहचान बनाना चाहता था। लेकिन जब मुझे यह मिला तो मुझे एहसास हुआ कि इसका कोई महत्व नहीं है।'

(दोनों तस्वीरों में पत्नी के साथ बिजय)

26 की उम्र में हुई थी ये बीमारी

जानकारी के मुताबिक 26 साल की उम्र में बिजय को आर्थराइटिस हुआ था जिसके बाद उन्होंने अपनी सेहत पर ध्यान देने का फैसला किया और योगा की तरफ अपनी जिंदगी का रुख कर लिया। 

सनी लियोनी संग किया है काम

बिजय एक्ट्रेस सनी लियोनी की जिंदगी पर आधारित वेब सीरीज किरणजीत कौर में उनके पिता जसपाल सिंह वोरा का रोल भी प्ले कर चुके हैं। साथ ही वो शो 'दिल ही तो है' में एक्टर करण कुंद्रा के पिता का रोल भी प्ले कर चुके हैं। बिजय पहले से काफी बदल गए हैं और इन तस्वीरों में उन्हें पहचानना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। मालूम हो कि बिजय ने 17 साल लंबे ब्रेक के बाद सिया के राम से एक्टिंग की दुनिया में वापसी की थी। 

बता दें कि बिजय आनंद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 51 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर