Kajal Aggarwal Wedding: 29 अक्टूबर से शुरू होगी काजल अग्रवाल की शादी की रस्में, इस जगह लेंगी सात फेरे

Kajal Aggarwal Wedding: बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल कुछ ही दिनों में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। काजल की शादी की रस्मों की सभी डिटेल्स सामने आई हैं।

Kajal Aggarwal
Kajal Aggarwal 

मुख्य बातें

  • काजल अग्रवाल 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।
  • काजल की शादी के फंक्शन की डिटेल्स सामने आई है।
  • काजल अग्रवाल की बहन निशा अग्रवाल ने शादी की तैयारी की डिटेल्स शेयर की है।

मुंबई. सिंघम फिल्म की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ 30 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। काजल अग्रवाल की शादी के फंक्शन और वेन्यू की डिटेल्स  सामने आई हैं।

काजल अग्रवाल की बहन निशा अग्रवाल ने शादी की तैयारी की डिटेल्स शेयर की है। 29 अक्टूबर को हल्दी और मेहंदी की रस्म होगी। वहीं, 30 अक्टूबर को संगीत की  रस्म होगी। इसी दिन काजल शादी के भी बंधन में बंध जाएंगी। काजल की शादी मुंबई में ही होगी।

काजल की बहन निशा के मुताबिक ये बेहद लो प्रोफाइल वेडिंग होगी। इतना तय है कि ये बेहद खास होने वाली है। हमने शादी वाले दिन ही संगीत सेरेमनी भी प्लान की हुई है। ऐसे में काफी ज्यादा गाना-बजाना और हंसी ठिठोली होगी।'

 


पिता को था बेसब्री से इंतजार
निशा अग्रवाल ने कहा कि, 'काजल की शादी का उनके पिता बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐस में ये हमारी पूरी फैमिली के लिए बेहद ही स्पेशल टाइम है। आपको बता दें कि छह अक्टूबर को काजल ने अपनी सगाई की घोषणा की थी।   

काजल ने बयान जारी कर लिखा था, 'मुझे ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू से 30 अक्टूबर के दिन मुंबई में शादी के बंधन में बंधने जा रही हूं। ये एक प्राइवेट सेरेमनी होगी, जिसमें हमारे परिवार के कुछ खास लोग ही शामिल होंगे।'

काजल की है अरेंज्ड लव मैरिज
काजल अग्रवाल के होने वाले पति गौतम किचलू बिजनैसमैन हैं। वह ई कॉमर्स कंपनी Discern Living चलाते हैं। इसके अलावा उन्हें इंटीरियर डिजाइनिंग का शौक है। काजल की यह अरेंज्ड-लव मैरिज है। 

काजल हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ की फिल्मों का बहुत बड़ा नाम है। काजल ने साल 2004 में फिल्म विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'क्यों हो गया ना' से डेब्यू किया था। साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 2007 में 'लक्ष्मी कल्याणम' से डेब्यू किया था। काजल को पहचान एस.एस.राजमौली की फिल्म मगाधीरा से मिली। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर