काजल अग्रवाल से मिलने के लिए ठगा गया फैन, एक्ट्रेस के लिए गंवा दिए 60 लाख रुपये

बॉलीवुड
Updated Aug 02, 2019 | 08:33 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल के फैन से जुड़ा एक मामला सामने आया है। काजल से मिलने के लिए एक फैन फर्जी वेबसाइट के चक्कर में फंस गया और 60 लाख रुपये का उन्हें भुगतान कर दिया।

Kajal Aggarwal
Kajal Aggarwal 

मुख्य बातें

  • काजल अग्रवाल से मिलने के चक्कर में फर्जी वेबसाइट के चक्कर में फंसा फैन
  • एक्ट्रेस से मिलने के लिए वेबसाइट से जुड़े लोगों को दे दिए 60 लाख रुपये
  • पैसे देने से मना करने पर दी गई आपत्तिजनक तस्वीरें वायरल करने की धमकी
  • डर के चलते घर से भाग गया फैन, पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर हुआ खुलासा

बॉलीवुड एक्टर्स के लाखों फैंस होते हैं जो उनसे मिलने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक फैन ने एक्ट्रेस काजल अग्रवाल से मिलने के लिए सभी हदें पार कर दीं जिसके चलते उसे काफी नुकसान हुआ। 

दरअसल तमिलनाडु का एक शख्स एक्ट्रेस काजल अग्रवाल से मिलना चाहता था और इसी के चलते वो एक फर्जी वेबसाइट के जाल में फंस गया। ये शख्स काजल के फैंस को उनसे मिलवाने का वादा करने वाली एक वेबसाइट के जाल में फंस गया। इस फैन ने पहली बार में खुद से जुड़ी निजी जानकारी और 50 हजार रुपये उस वेबसाइट को दे दी। 

इसके बाद वेबसाइट चलाने वाले लोगों ने इस शख्स को काजल से जुड़ी कोई जानकारी दिए बिना उनसे पैसे ऐंठना जारी रखा, लेकिन कई बार पैसे भेजने के बाद इस शख्स को अहसास हुआ कि उसके साथ धोखा हो रहा है। उन लोगों ने तब भी पैसे मांगना बंद नहीं किया। बाद में पैसे देने से मना करने पर इस शख्स को धमकी दी गई और कहा गया कि उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर दी जाएंगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

?

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

 

60 लाख रुपये देने की बात कही

यह शख्स इन सबसे इतना ज्यादा डर गया कि अपना घर छोड़कर भाग गया, जिसे बाद में कोलकाता में पकड़ा गया। पुलिस ने जब उससे जानने की कोशिश की तो उसने इस पूरे मामले के बारे में बताया। शख्स ने बताया कि उसने तीन बार में 60 लाख रुपये का भुगतान किया। पुलिस ने सर्वण कुमार नाम के एक शख्स को हिरासत में ले लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो काजल फिल्म पेरिस पेरिस में नजर आएंगी जिसमें उनके अलावा एलि अवराम, विनय प्रसाद और भारगवी नारायण नजर आएंगी। यह फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई विकास बहल की फिल्म क्वीन की रीमेक है, जिसमें कंगना और राजकुमार राव नजर आए थे। इसके अलावा काजल तेलेगु क्राइम थ्रिलर फिल्म Ranarangam में नजर आएंगी। 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर