Juhi Chawla: जब फिल्में नहीं चलने पर 2-3 दिन रोती रहती थीं जूही चावला- '...ताकि शायद भगवान बात सुन लें!'

जूही चावला ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर से जुड़े कई पहलुओं पर बात की और उन दो शानदार फिल्मों के बारे में भी बताया जिन्हें करने से एक्ट्रेस ने इनकार कर दिया था।

Juhi Chawla
जूही चावला  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बॉक्स ऑफिस पर फिल्में नहीं चलने पर बहुत परेशान हो जाती थीं जूही चावला
  • 2-3 दिन लगातार रोती रहती थी एक्ट्रेस, भगवान से थी अनोखी उम्मीद
  • दो शानदार फिल्मों के लिए इनकार करने पर करिश्मा कपूर को मिल गए थे रोल

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला का फिल्म उद्योग में एक उल्लेखनीय कैरियर रहा है। मिस इंडिया को जीतने से लेकर अपने ऑन-स्क्रीन परफॉरमेंस से छाप छोड़ने तक, पिछले कुछ दशकों में जूही ने अपनी प्रतिभाओं का कई तरह से प्रदर्शन किया है। सिर्फ उनकी खूबसूरती ही नहीं बल्कि उनकी कॉमिक टाइमिंग को भी लोगों की ओर से सराहा गया है।

एक न्यूज पोर्टल के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि जब उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चलती थीं तो वह किस तरह से प्रतिक्रिया देती थीं। जूही ने बताया कि वह उन दिनों के लिए बॉक्स ऑफिस पर फिल्में नहीं चलने पर रोती थीं।

'सोचती थी रोने पर भगवान मेरी बात सुनेंगे'

ईटाइम्स से बात करते हुए, जूही ने कहा, 'मैं दो से तीन दिनों तक रोती रहती थी। मैं अपने बिस्तर पर बैठकर सोचती रहती थी और बहुत परेशान होती थी जैसे कि ऐसा क्यों हुआ? मैं सोचती थी कि अगर मैं रोऊंगी तो शायद भगवान मेरी बात सुन लें और कुछ अच्छा हो जाए। मैं पहले वीकेंड में यह जानकर वास्तव में बहुत चिड़चिड़ी हो जाती थी कि कोई फिल्म काम नहीं कर रही है। मैं कुछ दिन तक परेशान रहती थी और सोचती थी- अब क्या होगा?'

जब जूही ने ठुकराईं दो बड़ी फिल्में:

जूही ने आगे साझा किया कि जब उनकी फिल्में अच्छा कर रही थीं तब उन्होंने कई 'मूर्खतापूर्ण निर्णय' किए और उन्हें बीते समय में जाने का मौका मिले तो वह अपने आप को एक छोटी सी सलाह देतीं कि घमंड से सावधान रहो। इस दौरान अभिनेत्री उस समय की बात कर रही थीं, जब उन्होंने 'दिल तो पागल है' और 'राजा हिंदुस्तानी' जैसी फिल्मों के लिए 'ना' कह दिया था। दिलचस्प बात यह है कि दोनों भूमिकाएं बाद में करिश्मा कपूर ने निभाईं और इन फिल्मों के लिए खूब वाहवाही लूटी।

हाल ही में, अभिनेत्री अपने पति के साथ दुबई से लौटी हैं। वह इस साल के आईपीएल के लिए अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को चीयर करने के लिए यूएई गई थीं।

अगर फिल्मों की बात करें तो जूही को आखिरी बार 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर आहूजा और राजकुमार राव के साथ देखा गया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर