John Abraham: जॉन अब्राहम का करीबी दोस्त है ऑटो रिक्शा ड्राइवर, फोर्स फिल्म बनाने का दिया था आइडिया

बॉलीवुड
Updated Dec 30, 2019 | 18:43 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

John Abraham: जॉन अब्राहम हाल ही में एक चैट शो में पहुंचे। जहां उन्होंने अपने बारे में खुलकर बात की। उन्होंने ये भी बताया कि एक ऑटो ड्राइवर उनके करीबी दोस्त हैं, जिनके कहने पर उन्होंने फोर्स फिल्म बनाई।

John Abraham: ऑटो रिक्शा ड्राइवर है जॉन अब्राहम का करीबी दोस्त, फोर्स फिल्म बनाने का दिया था आइडिया
John Abraham  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जॉन अब्राहम का दोस्त है ऑटो ड्राइवर
  • इसी दोस्त ने फोर्स बनाने की की थी सिफारिश
  • जॉन ने बताया कि उन्होंने पिछले 18 साल में सिर्फ 5 दिन की छुट्टी ली है

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म पागलपंती कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई थी। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पागलपंती ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई। अगले साल जॉन की कई फिल्में आने वाली हैं। वे एक ऐसे एक्टर हैं जो लीग से हटकर अलग तरह की फिल्में करने में विश्वास रखते हैं। जॉन की एक्शन फिल्में बहुत पॉपुलर हैं।

हाल ही में जॉन एक चैट शो नॉट जस्ट सुपर स्टार में पहुंचे, यहां उन्होंने अपने बारे में खुलकर बात की। जॉन ने अपने एक दोस्त के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया कि मेरे एक करीबी दोस्त सुकु ऑटो रिक्शा ड्राइवर हैं। वे मुझे नियमित रूप से घर से ऑफिस और वापस घर छोड़ते हैं। एक बार मैं और सुकु तमिल फिल्म काखा काखा देखने गए थे। उन्हीं (सुकु) की सिफारिश पर मैंने उस फिल्म को फोर्स के रूप में बनाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@thejohnabraham) on

जहां न्यू ईयर पर ज्यादा सेलेब्स छुट्टियां मनाने बाहर गए हैं। वहीं जब जॉन से उनके हॉलीडे प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि मैं वर्कोहॉलिक हूं। मैंने पिछले 18 सालों में सिर्फ 5 दिनों की छुट्टियां ली हैं। जॉन के मुताबिक वे असफलता से भी नहीं डरते हैं। उन्होंने बताया कि मैं बहुत मिडिल क्लास बैकग्राउंड से आता हू और आज भी मैंने उन मूल्यों को मानता हूं। मेरे सबसे बड़ा फायदा ये है कि मैं असफलता से नहीं डरता। जब आप नहीं डरते हैं तो आप वो सब कुछ कर सकते हैं, जो आप करना चाहते हैं। क्योंकि आपने असफलता और सफलता को एक ही मापदंड में देखा है। इसलिए विफलता वास्तव में मुझे प्रभावित नहीं करती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@thejohnabraham) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो इस साल जॉन की रोमियो अकबर वॉल्टर, बाटला हाउस और पागलपंती रिलीज हुई थी। अगला साल भी उनके लिए धमाकेदार होने वाला है। जॉन अब सत्यमेव जयते 2, अटैक और मुंबई सागा में नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर