श्रीदेवी की मौत के बाद अब तक अकेला महसूस करती हैं जया प्रदा, बोलीं- 'काश! हम एक-दूसरे से बात कर पाते'

इंडियन आइडल में पहुंचीं जया प्रदा ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी से जुड़े पुराने किस्से रियलिटी शो के मंच पर शेयर किए। कभी उनकी अभिनेत्री से कोई बात नहीं होती थी लेकिन मौत के बाद वह खुद को अकेला महसूस करती हैं।

Sri Devi and Jaya Prada
श्रीदेवी और जयाप्रदा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आपसी दूरियों को लेकर अक्सर चर्चा में रही हैं श्रीदेवी और जयाप्रदा
  • सुपरहिट फिल्में देने के बावजूद एक दूसरे से नहीं करती थीं बात
  • इंडियन आइडल में पूर्व दिग्गज अभिनेत्री ने सुनाए बीते दौर के किस्से

मुंबई: सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 टीवी के सबसे पसंदीदा शो में से एक है और पिछले हफ्ते टीआरपी चार्ट में यह तीसरे स्थान पर रहा। अगले वीकेंड पर खूबसूरत पूर्व दिग्गज अभिनेत्री जया प्रदा इंडियन आइडल 12 के मंच पर दिखाई देने वाली हैं। इस दौरान प्रतियोगी भी जया प्रदा के सभी लोकप्रिय गानों को याद करते नजर आएंगे। शो में बॉलीवुड की ब्यूटी के लिए प्रतियोगी रोमांचित हैं। शो के होस्ट जय भानुशाली, जज विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया के साथ तमाम कंटेस्टेंट शो में स्पेशल गेस्ट का स्वागत करते नजर आएंगे।

जया प्रदा अपने निजी और पेशेवर जीवन के कुछ किस्सों को प्रतियोगियों और जज के साथ शेयर करती नजर आएंगी। उन्होंने अपनी पहली फिल्म और रातोंरात मशहूर होने के बारे में बात की। जया प्रदा ने अपने समय के सभी पुरुष कलाकारों अमिताभ बच्चन, जितेंद्र, राजेश खन्ना, जैकी श्रॉफ, शत्रुघ्न सिन्हा के साथ काम किया है। अभिनेत्री इस बारे में भी खुलकर बात की कि कैसे उन्होंने और श्रीदेवी ने बॉक्स ऑफिस पर कई हिट फिल्में दीं, लेकिन एक दूसरे के साथ कभी भावनात्मक संबंध नहीं बना सकीं।

अपनी और दिवंगत श्रीदेवी के बंधन को याद करते हुए, जया प्रदा ने कहा, 'मैं श्रीदेवी के साथ काम करने वाली सबसे भाग्यशाली व्यक्तियों में से हूं। यह कभी नहीं हुआ कि हमारे अंदर एक-दूसरे के खिलाफ कोई व्यक्तिगत मतभेद थे लेकिन बात सिर्फ इतनी थी कि हमारी केमेस्ट्री कभी भी मेल नहीं खा सकी। हम एक दूसरे नजरें नहीं मिलाते थे। स्क्रीन पर परफेक्ट बहनें होने के बाद भी हम दोनों एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा करते रहे, चाहे वह कपड़े हों या डांस हो। हर बार जब हम मिलते थे, निर्देशक या अभिनेता हमें सेट पर पेश किया करते थे और जिसके लिए हम एक-दूसरे का अभिवादन भी करते थे और फिर आगे बढ़ जाते थे।'

जया प्रदा आगे कहती हैं, 'मुझे अभी भी याद है कि मक्सट फिल्म की शूटिंग के दौरान, जीतू जी और राजेश खन्ना जी ने हम दोनों को एक मेकअप रूम में एक घंटे के लिए बंद कर दिया था। उन्हें लगा कि अगर वो हमें एक साथ बंद कर देंगे तो हम बातचीत शुरू करेंगे लेकिन हम दोनों ने एक शब्द भी नहीं कहा और फिर बॉलीवुड के सुपर स्टार्स ने भी हम दोनों को लेकर उम्मीद छोड़ दी। जब मुझे यह खबर मिली कि कैसे वह (श्रीदेवी) हमें छोड़कर चली गई है, तो मैं परेशान थी और यह अभी भी मुझे परेशान करता है। मैं उसे बहुत याद करती हूं क्योंकि मैं अकेला महसूस करती हूं और इस मंच के माध्यम से, मैं यह भी कहना चाहूंगी कि अगर वह कहीं मेरी बात सुन रही है तो मैं सिर्फ कहूंगी कि काश! हम एक दूसरे से बात कर पाते।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर