Jaya Bachchan की बेबाकी कोई नई बात नहीं; शाहरुख को थप्पड़ मारने से अमिताभ-रेखा पर दे चुकी है ऐसे बयान

Jaya Bachchan bold statements: बॉलीवुड और कंगना को लेकर संसद में भाषण को लेकर जया बच्चन इन दिनों सुर्खियों में हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब वह बेबाकी के लिए चर्चा में रही हैं।

Jaya Bachchan
जया बच्चन  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड और कंगना पर संसद में दिए भाषण को लेकर चर्चा में जया बच्चन
  • कई बार बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रही हैं एक्ट्रेस
  • 5 मौके- जब बेबाकी के लिए खबरों में आईं बच्चन परिवार की प्रतिष्ठित सदस्य

मुंबई: जया बच्चन इन दिनों कंगना रनौत की आलोचना, बॉलीवुड की छवि खराब करने की साजिश और थाली में छेद करने वाली कहावत का जिक्र करते हुए संसद में दिए भाषण को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब पूर्व अभिनेत्री ने अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियां बटोरी हैं।

शाहरुख खान के उनकी बहू ऐश्वर्या पर टिप्पणी से लेकर अमिताभ बच्चन और रेखा की नजदीकियों तक कई विषयों पर अपने बयानों से जया बच्चन खबरों में रही हैं। एक नजर जया बच्चन के ऐसे ही 5 चर्चित बेबाक बयानों पर।

1. 'शाहरुख को थप्पड़ मार देती'

रिपोर्ट्स के अनुसार एक बार शाहरुख खान ने 2008 में कैटरीना कैफ की जन्मदिन पार्टी के दौरान जया बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर टिप्पणी की थी। इसी दौरान सलमान खान से भी उनका झगड़ा हो गया था। एक न्यूज पोर्टल के साथ एक साक्षात्कार में इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, जया बच्चन ने कथित तौर पर कहा था कि वह शाहरुख की बात को अपने खिलाफ मानती हैं और उन्हें इस बारे में  शाहरुख से बात करने का मौका नहीं मिला।

उनका कहना था कि शाहरुख अगर उनके घर पर होते तो बेटे की तरह जया उनके गाल पर थप्पड़ लगा देतीं। हालांकि बाद में दोनों के बीच सब कुछ सामान्य होने की खबरें आई थीं।

2. हैप्पी न्यू ईयर फिल्म को बताया 'बकवास'

फराह खान की फिल्म हैप्पी न्यू ईयर को देखने के बाद जया बच्चन से जब इस बारे में प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने इसे बकवास फिल्म बताया था। गौरतलब है कि इसमें अभिषेक बच्चन ने लीग से बेहद अलग किरदार निभाया था, जिसे लेकर वह चर्चा में रहे थे। इसके अलावा फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, बोमन ईरानी और अन्य ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं।

3. बिग बी के लिए डरती थीं जया बच्चन?

अमिताभ और जया बच्चन बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा और सम्मानित जोड़ियों में से एक हैं। सिमी गरेवाल के चैट शो में, जया ने मेगास्टार के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए खुलासा किया था कि वह बिग बी के लिए डरती थीं और कुछ भी करके उनके करीब रहना चाहती थीं।

जया बच्चन का कहना था कि अमिताभ जो भी कहते थे वह उसे मानती थीं और उन्हें बिना सवाल किए खुश रखने की कोशिश करती थीं। जबकि जया बच्चन स्वाभाविक रूप से ऐसी नहीं हैं।

4. 'उत्तर प्रदेश से हूं हिंदी में बात करूंगी'

जब अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ’द्रोण’ के म्यूजिक लॉन्च के दौरान, जया बच्चन से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा था कि वह हिंदी में बात करेंगी क्योंकि वह उत्तर प्रदेश से हैं। इस टिप्पणी के बाद वह शिवसेना और राज ठाकरे की अगुवाई वाली एमएनएस पार्टी के निशाने पर आ गई थीं।

हालांकि, जया बच्चन ने बाद में माफी मांगी और कहा कि एक हिंदी फिल्म के संगीत लॉन्च में हिंदी में बोलने के बारे में उनकी टिप्पणी के कोई दूसरे मायने नहीं थे। उन्होंने कहा था कि वह उस शहर को कभी बदनाम नहीं करेगी जिसने उन्हें सब कुछ दिया है।

5. जब अमिताभ - रेखा की नजदीकियों पर बोलीं जया:

अमिताभ बच्चन और रेखा की नजदीकियों को लेकर लंबे समय तक मीडिया में खबरें आती रही हैं। इन अफवाहों और रिपोर्ट्स पर प्रतिक्रिया देते हुए, जया बच्चन ने सिमी गरेवाल के चैट शो पर कहा था कि यह एक अफ़सोस की बात होगी अगर वह अपने पति से ऐसे सवाल करना शुरू कर दें। उन्होंने कबूल किया था कि वह ऐसी बातों से थोड़ा परेशान हो जाती हैं और साथ ही धर्मेंद्र का जिक्र करते हुए दिए बयान को लेकर सुर्खियों में रही थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर