Javed Jaffrey Birthday: बचपन में अपने पिता से नफरत करते थे जावेद जाफरी, उनकी इन आदतों से थे परेशान

बॉलीवुड
Updated Dec 04, 2019 | 08:08 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Javed Jaffery Unknown Fact: बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी का आज बर्थडे है और वो 56 साल के हो गए हैं। जावेद जाने माने कॉमेडियन जगदीप के बेटे है और वो बचपन में अपने पिता से नफरत करते थे।

Javed Jaffrey
Javed Jaffrey 
मुख्य बातें
  • आज बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी का बर्थडे है और वो 56 साल के हो गए हैं
  • जावेद ने साल 1985 में फिल्म मेरी जंग से डेब्यू किया था
  • जावेद जाफरी बचपन में अपने पिता और जाने माने कॉमेडियन जगदीप से नफरत करते थे

बॉलीवुड एक्टर और डांसर जावेद जाफरी का आज बर्थडे है औ वो 56 साल के हो गए हैं। जावेद का जन्म 4 दिसंबर 1963 को उत्तर प्रदेश के मोरादाबाद में हुआ था। वो मशहूर कॉमेडियन जगदीप के बेटे हैं। जावेद ने साल 1985 में फिल्म मेरी जंग से डेब्यू किया था जिसमें उन्होंने नेगेटिव रोल निभाया था। अपने करियर में उन्होंने करीब 350 फिल्मों में काम किया जिसमें बॉलीवुड से लेकर इंटरनेशनल फिल्में तक शामिल हैं। 

इन फिल्मों में नजर आए जावेद जाफरी

फिल्मों की बात करें तो जावेद मेरी जंग, 7 साल बाद, वो फिर आएगी, 100 डेज, तहल्का, कर्म योद्धा, फायर, बॉम्बे बॉयज, अमन के फरिश्ते, मैं प्रेम की दीवानी हूं, बॉम्बे बॉयज, बूम, सलाम नमस्ते, धमाल, सिंहइज किंग, 3 इंडियट्स, डैडी कूल, डबल धमाल, एजेंट विनोद, बेशर्म, बैंग बैंग, टोटल धमाल और बाला जैसी फिल्मों में नजर आए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Javed Jaffery (@javedjafferyofficial) on

 

अपने बेटे मिजान जाफरी के साथ जावेद जाफरी

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Major throwback but HAPPY FATHERS DAY. Thank you for everything❤️ A post shared by Meezaan (@meezaanj) on

अपने पिता से नफरत करते थे जावेद जाफरी

जावेद जाफरी निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उनके पिता जगदीप एक जाने माने कॉमेडियन थे। उन्होंने शोले और अंदाज अपना अपना जैसी फिल्मों में काम किया और उन्हें काफी पसंद भी किया गया। लेकिन जावेद अपने पिता को पसंद नहीं करते थे। खबरों की मानें तो जावेद अपने पिता की आदतों के चलते उनसे नफरत करते थे। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Javed Jaffery (@javedjafferyofficial) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Javed Jaffery (@javedjafferyofficial) on

 

बताया जाता है कि जब जावेद युवावस्था में थे तब उनके और उनके पिता के बीच अच्छे रिश्ते नहीं थे। जगदीप जुआ खेलने और शराब पीने के आदी थे और उनकी ये आदतें जावेद को बिलकुल पसंद नहीं थी। जगदीप ने एक बार शराब छोड़ दी थी लेकिन बाद में उन्होंने फिर से शराब पीना शुरू कर दिया जिसके चलते जावेद अपने पिता से नफरत करने लगे थे। हालांकि बाद में दोनों के बीच रिश्ते सुधर गए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर