Janta Curfew:अक्षय कुमार-ऋतिक रोशन ने साथ मिलकर पीटी थाली, घंटी बजाकर बच्चन परिवार ने बढ़ाया हौंसला

Corona Virus Janta Curfew: कोरोना वायरस के खिलाफ जनता कर्फ्यू का देशवासी सख्ती से पालन कर रहे हैं। वहीं, शाम पांच बजे बॉलीवुड सेलेब्स अपनी बालकनी पर ताली, घंटी बजाकर मेडिकल प्रोफेशनल्स का हौंसला बढ़ाया।

Janta Curfew
Janta Curfew 

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पूरा देश एक साथ खड़ा है।
  • पीएम मोदी की अपील से सभी लोग अपनी बालकनी पर आकर ताली और घंटी बजा रहे हैं।
  • बॉलीवुड सेलेब्स ने भी बालकनी पर आकर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहे मेडिकल प्रोफेशनल्स का हौंसला बढ़ाया।

मुंबई. कोरोना के खिलाफ जंग में पूरा देश शिद्दत के साथ जनता कर्फ्यू को फॉलो कर रहा है। पीएम मोदी ने देशवासियों से अपील की थी कि वह शाम पांच बजे अपनी घर की बालकनी में आकर ताली बजाकर कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ रहे हेल्थ प्रोफेशनल्स, जवानों की हौंसलाअफजाई करें। बी टाउन सेलेब्स ने पीएम की इस मुहिम का सपोर्ट किया है। 

बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर वीडियोज पोस्ट की है। अमिताभ बच्चन ने अपने बंगले जलसे की बालकनी से वीडियो पोस्ट की है। इसमें ऐश्वर्या राय, अराध्या, अमिताभ बच्चन, श्वेता बच्चन नजर आ रहे हैं। ऐश्वर्या जहां घंटी बजा रही हैं। वहीं,अमिताभ बच्चन ताली बजा रहे हैं।

वीडियो के साथ अमिताभ बच्चन ने लिखा-  एतिहासिक, हम एक है। हम जीत गए। शंख बजे औ ताल बजे , औ बजी है गणपत आरती, अद्भुत दृश्य सुना विश्व नें हम उत्तम उज्ज्वल भारती। मैंने ऐसा पहले कभी नहीं देखा। भारतीय होने पर गर्व है। जय हिंद। 

ऋतिक और अक्षय कुमार आए साथ  
अक्षय कुमार ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अक्षय अपने घर की बाउंड्री पर खड़े होकर ताली बजा रहे हैं। अक्षय कुमार के साथ ऋतिक रोशन और साजिद नाडियाडवाला भी नजर आ रहे हैं। 

अक्षय कुमार ने लिखा-शाम 5 बजे, अपने पड़ोसियों के साथ पांच मिनट के लिए उन लोगों की हौसलाफजाई की, जो घर में न रुककर  अपने काम पर निकले हैं। वहीं करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें वह बालकनी पर खड़े होकर ताली बजा रही हैं। 


 

रणवीर ने पोस्ट की दीपिका की फोटो
रणवीर सिंह ने अपनी वाइफ दीपिका पादुकोण की फोटो पोस्ट की है। इस फोटो में दीपिका ताली बजा रही हैं। रणवीर ने फोटो के साथ लिखा- हमारे हीरोज का धन्यवाद। वहीं, वरुण धवन ने भी अपने फैमिली के साथ घंटी बजाकर डॉक्टर्स की हौंसलाअफजाई की।  


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you to our Heroes@deepikapadukone

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


 


 

शबाना आजमी ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में जावेद अख्तर बालकनी पर खड़े होकर ताली बजा रहे हैं। इसके अलावा दीया मिर्जा ने भी बालकनी से ताली बजाते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर