कभी हंसतीं तो कभी डायरेक्टर संग मस्ती करती दिखीं Janhvi, 'गुंजन सक्सेना' की शूटिंग पूरी होने पर शेयर की फोटोज

बॉलीवुड
Updated Dec 28, 2019 | 17:15 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Gunjan Saxena: The Kargil Girl Shoot wrap: जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल की शूटिंग पूरी हो गई है। जान्हवी ने सेट की कुछ फोटोज शेयर कर इसकी जानकारी दी।

Janhvi Kapoor film Gunjan Saxena: The Kargil Girl Shoot wrap
Janhvi Kapoor film Gunjan Saxena: The Kargil Girl Shoot wrap  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल की शूटिंग पूरी
  • जान्हवी ने शेयर की फिल्म के सेट की फोटोज
  • फिल्म के डायरेक्टर को बताया बेस्ट फ्रेंड

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने पिछले साल ही धड़क से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी और फिल्ममेकर बोनी कपूर की बेटी जान्हवी को उनकी पहली ही फिल्म में बहुत पसंद किया गया। इस साल उनकी एक भी फिल्म नहीं आई, लेकिन अगले साल वे कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इन फिल्मों में गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल भी है।

हाल ही में जान्हवी ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की है। जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल की कई फोटोज शेयर की हैं। जिनमें वे टीम के अन्य मेंबर्स के साथ नजर आ रही हैं। इनमें कुछ फोटोज में वे पायलट की यूनिफॉर्म में भी दिख रही हैं। 

 

 

इन फोटोज के साथ जान्हवी ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा कि इसके ऐसे कैप्शन को सोचने में दो दिन लगाए, जो मेरे इस अनुभव के साथ न्याय कर सके, लेकिन कुछ भी इसे नहीं बयां कर सकता। फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और मैं इस खास सफर के लिए खुद को भाग्यशाली समझती हूं। इसके जरिए मुझे अपने बेस्ट फ्रेंड शरण शर्मा (फिल्म के डायरेक्टर) मिले। जैसा कि आप कहते हैं कि ये सब प्रोसेस के लिए है और मुझे नहीं लगता है कि इससे ज्यादा प्योर, ईमारनदार, साहसी और यादगार कुछ होगा। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@janhvikapoor) on

 

आपको बता दें कि ये फिल्म पहली भारतीय महिला लड़ाकू पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक है, जिन्होंने कारगिल युद्ध में हिस्सा लिया था। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, जान्हवी के पिता और अंगद बेदी उनके भाई के रूप में दिखेंगे। ये फिल्म 13 मार्च 2020 को रिलीज होने वाली है। इसके अलावा जान्हवी, कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 और राजकुमार राव के साथ रूहीआफ्जा में नजर आने वाली है। खबरें हैं कि वे तेलुगू फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ भी दिख सकती हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर