नेपोटिज्म पर बोलीं जान्हवी कपूर- 'मेरा रास्ता आसान रहा, लोगों की भावनाएं स्वीकार करती हूं'

Janhvi Kapoor reaction on Nepotism: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने नेपोटिज्म और उनकी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल' गर्ल को लेकर ट्रोलिंग को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

Janhvi Kapoor
जान्हवी कपूर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जान्हवी कपूर ने किया लोगों की भावनाओं का समर्थन
  • नई फिल्म 'द कारगिल गर्ल' को लेकर हुई थीं ट्रोल
  • नेपोटिज्म पर उठ रहे सवालों का भी एक्ट्रेस ने दिया जवाब

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म को लेकर चल रही बहस के बीच सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर की नई फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' की आलोजना करते हुए लोगों ने अभिनेत्री की एक्टिंग पर तंज कसे थे। हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान जान्हवी ने फिल्म का बचाव करते हुए अपने खिलाफ कही जा रही बातों का जवाब दिया है। उन्होंने फिल्म को लेकर आत्मविश्वास जाहिर किया है।

नेपोटिज्म पर बोलीं जान्हवी:
एक्ट्रेस ने इनसाइडर आउडसाइडर और विशेषाधिकार की बहस पर बोलते हुए कहा कि बीते महीने में इस तरह की भावनाओं में उछाल देखने को मिला है और उन्हें उम्मीद है कि हर रिलीज के दौरान उन्हें ऐसी चीजों का सामना नहीं करना पड़ेगा।

ऑनलाइन ट्रोल को लेकर दिया जवाब:
नेपोटिज्म को लेकर ट्रोलिंग का शिकार होने को लेकर जान्हवी कपूर ने कहा, 'मैं पहले ही सिस्टम में बहुत तेजी से आगे बढ़ी हूं और मुझे ऐसे कई पड़ावों से होकर नहीं गुजरना पड़ा है जिनसे आमतौर पर लोग गुजरते हैं। मुझे ऐसा मौका मिला है कि जो लोगों को आसानी से नहीं मिलता। मेरा रास्ता काफी आसान है और ऐसे में अगर थोड़ी बहुत कठिनाइयां आती हैं, लोगों को मुझे स्वीकारने में परेशानी होती है तो मैं इसे स्वीकार करती हूं।'

आगे उन्होंने कहा, 'मैंने अपने सफर का वो हिस्सा तेजी से पूरा कर लिया है जहां लोगों को लंबा समय बिताना पड़ता है, ऐसे में मेरी यात्रा यहां से शुरु होती है और मैं इसमें आने वाली परिस्थितियों को स्वीकार करूंगी।'

Gunjan Saxena the kargil girl Janhvi Kapoor

संवेदनशीलता की जरूरत:
लोगों का भावनाओं को लेकर आदर दिखाते हुए जान्हवी कपूर ने कहा, 'मुझे लगता है फिल्मों को लेकर और लोग जो सोचते हैं उस बारे में थोड़ी संवेदनशीलता दिखाने की जरूरत है। लोग आपसे कुछ मांग कर सकते हैं।'

अपने काम पर गर्व: जान्हवी कपूर ने फिल्मों में अपने अभिनय पर बोलते हुए कहा, 'मुझे पता है मैंने जो किया उसे लेकर मुझमें आत्मविश्वास भरा हुआ है, मुझे फिल्म की कहानी पर भी भरोसा है। मुझे नहीं लगता मैंने जो भी किया उसमें कुछ शर्मिंदा होने जैसा या फिर माफी मांगने लायक है।' इससे पहले जान्हवी के सह-अभिनेता अंगद बेदी ने भी फिल्म को लेकर हो रही आलोचना को गलत बताया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर