Jacqueline Fernandez के स्‍टाफ के 3 लोग कोरोना पॉजिटिव, अदाकारा की र‍िपोर्ट आई न‍िगेट‍िव

बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस के स्पॉट बॉय और मैनेजर का हाल ही में COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है, ज‍िसके बाद जैकलीन ने भी अपना शूट रद्द कर द‍िया है।

Jacqueline Fernandez Staff's Covid Positive
Jacqueline Fernandez 

मुख्य बातें

  • जैकलीन के स्‍टाफ मेंबर पाए गए कोरोना पॉजिटिव
  • जैकलीन ने अपना टीवी का शूट रद्द कर द‍िया है
  • पूरी सावधानी बरत रही हैं जैकलीन फर्नांडिस

बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस के स्पॉट बॉय और मैनेजर का हाल ही में COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है, ज‍िसके बाद जैकलीन ने भी अपना शूट रद्द कर द‍िया है। दैनिक जागरण की रिपोर्ट के अनुसार, वह अगले ही दिन एक हेयर प्रोडक्ट के लिए एक नए टेलीविज़न कमर्शियल के लिए शूट करने वाली थी। स्‍टाफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर जैकलीन ने भी सभी को एहतियात बरतने की सलाह दी है और खुद को भी सभी से अलग कर लिया है। कोरोना वायरस के प्रकोप को ध्‍यान में रखते हुए जैकलीन पूरी सावधानी बरत रही हैं।

जैकलीन ने लिखा खुद जानकारी देते हुए लिखा, ''हम एक ब्रैंड के लिए शूट करने वाले थे। ऐसे में एहतियात के तौर पर क्रू के सभी मेंबर्स का कोरोना टेस्ट किया गया। दुर्भाग्य से क्रू के दो लोग COVID-19 पॉजिटिव मिले हैं। हमने शूटिंग टाल दी है क्योंकि लोगों की सुरक्षा बेहद महत्वपूर्ण है। टीम के बाकी मेंबर और मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई है।''

खूबसूरत अदाओं और अदाकारी के ल‍िए मशहूर जैकलीन ने वेब फिल्म 'मिसेज सीरियल किलर' से डिजिटल डेब्यू किया था और एक ऑनलाइन डांस प्रतियोगिता 'होम डांसर' भी लॉन्च किया है। लॉकडाउन के दौरान वह सलमान खान के पनवेल फार्महाउस में नजर आई थीं और यहां उन्‍होंने एक गाना 'तेरे बिना' में शूट किया था। इन दिनों सलमान खान संग उनकी अच्‍छी दोस्‍ती नजर आ रही है। सलमान संग उन्‍होंने कई फ‍िल्‍मों में काम किया है। हालांकि कोरोना वायरस के चलते फ‍िलहाल वह किसी नई फ‍िल्‍म की शूटिंग नहीं कर रही हैं। 

ज्ञात हो कि बॉलीवुड के कई सितारों को कोरोना वायरस ने घेरा है। सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन भी इससे नहीं बच पाए। अमिताभ बच्‍चन, अभिषेक बच्‍चन, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और आराध्‍या बच्‍चन का नानावटी अस्‍पताल में इलाज हुआ था, वहीं अनुपम खेर की मां सहित उनके परिवार के लोग भी कोरोना की चपेट में आए थे। कई टीवी सितारे भी कोरोना को मात दे चुके हैं।

सलमान खान ने भी शेयर किया था वीडियो 

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए लगाए गए लॉकडाउन के दौरान सलमान खान पनवेल फॉर्म हाउस पर थे और इस दौरान उन्‍होंने भी वीडियो शेयर कर अपील की थी। उन्‍होंने अपने फैंस से पूरी सावधानी बरतने और डॉक्‍टर्स-पुलिसकर्मियों का पूरा सम्‍मान करने की अपील की थी। सलमान के इस वीडियो की खूब प्रशंसा हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर