इस परेशानी से जूझ रही हैं जैकलीन फर्नांडिस, खुद बताया योग के जरिए कैसे ले रहीं मदद

Jacqueline Fernandes Anxiety: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस पिछले कुछ समय से इस मुश्किल समय से गुजर रही हैं जिसका खुलासा उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर किया। एक्ट्रेस ने बताया कि वो योग से मदद ले रही हैं।

Jacqueline Fernandes
Jacqueline Fernandes  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कुछ हफ्तों से एंग्जाइटी से गुजर रही हैं जैकलीन फर्नांडिस
  • सोशल मीडिया पर खुद बताया- योग से ले रही हैं मदद
  • मालूम हो कि जैकलीन पहले डिप्रेशन में रह चुकी हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। जैकलीन ने 11 साल पहले फिल्म अलादीन से फिल्मी जगत में कदम रखा था और तब से अब तक कई फिल्मों में काम कर अपनी अलग पहचान बनाई।

इस परेशानी से जूझ रही हैं जैकलीन

यह खुलासा किया कि वो डिप्रेशन की शिकार रह चुकी हैं। सोशल मीडिया के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि एंटरटेनमेंट की दुनिया में हर तरफ कई तरह के कयास लगाए जाते हैं और बहुत सी अफवाह होती हैं। सोशल मीडिया से आपको यह जानकारी मिलती है कि लोग आपके बारे में क्या सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन सब चीजों की वजह से कई बार वो दुखी महसूस करती हैं लेकिन किसी से इस बारे में बात नहीं कर पातीं। इसकी वजह से वो डिप्रेशन में रह चुकी हैं और उन्हें थेरेपिस्ट की मदद लेनी पड़ी थी।जैकलीन ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए खुलासा किया कि वो पिछले कुछ हफ्ते से एंग्जाइटी (बेचैनी) से गुजर रही हैं। हालांकि, योग ने मुझे इस क्षण में रहने का मूल्यवान सबक सिखाया है। और इससे ज्यादा जरूरी है.. आभार.. जिंदगी के लिए और जिंदा रहने के लिए। आपका दिन अच्छा हो। नमस्ते। जैकलीन ने योग करते हुए अपनी वीडियो पोस्ट कर ये खुलासा किया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

डिप्रेशन में रह चुकी हैं जैकलीन

कुछ समय पहले जैकलीन ने यह खुलासा किया था कि वो डिप्रेशन की शिकार रह चुकी हैं। सोशल मीडिया के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि मनोरंजन की दुनिया में हर तरफ कई तरह के कयास लगाए जाते हैं और उनमें बहुत सी अफवाह होती हैं। सोशल मीडिया से आपको यह जानकारी मिलती है कि लोग आपके बारे में क्या सोच रहे हैं। उन्होंने कहा कि इन सब चीजों की वजह से कई बार वो दुखी महसूस करती हैं लेकिन किसी से इस बारे में बात नहीं कर पातीं। इसकी वजह से वो डिप्रेशन में रह चुकी हैं। जैकलीन ने बताया था कि डिप्रेशन से बाहर आने के लिए उन्हें थेरेपिस्ट की मदद लेनी पड़ी थी।

लॉकडाउन में रिलीज हुए दो गाने

मालूम हो कि लॉकडाउन के दौरान जैकलीन फर्नांडिस के दो गाने रिलीज हुए, जिसमें गेंदा फूल और तेरे बिना शामिल है। गेंदा फूल को रैपर बादशाह ने गाया था और गाना बहुत मशहूर हुआ था तो वहीं तेरे बिना गाने में वो सलमान खान के साथ नजर आईं थीं। इस गाने को सलमान के पनवेल स्थित फार्महाउस में ही शूट किया गया था और इसके लिए जैकलीन उनके फार्महाउस पर कुछ दिन रही भी थीं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर