Video: इरफान खान का वीडियो वायरल, 'मेरा साया साथ होगा' गाते हुए वाइफ सुतापा से पूछा ये सवाल

Irrfan Khan Video: बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह अपनी वाइफ सुतापा सिकदर के साथ नजर आ रहे हैं और गाना गा रहे हैं।

Irrfan Khan Video
Irrfan Khan Video 

मुख्य बातें

  • सोशल मीडिया पर इरफान खान का एक वीडियो वायरल
  • बेटे बाबिल ने साझा क‍िया है अपने प‍िता का यह वीडियो
  • पत्‍नी सुतापा के साथ गाना गाते नजर आ रहे हैं इरफान

Irrfan Khan Video: बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है ज‍िसमें वह अपनी वाइफ सुतापा सिकदर के साथ नजर आ रहे हैं और गाना गा रहे हैं। यह वीडियो वाकई इमोशनल कर देने वाला है। फैंस इसे सोशल मीडिया पर खूब साझा कर रहे हैं। पत्‍नी के कंधे पर हाथ रखकर इरफान खान जिस तरह उनके साथ हमेशा रहने की बात कह रहे हैं, वह अंदाज फैंस को भावुक कर रहा है। 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो इरफान खान के बेटे बाबिल ने शेयर किया है। बाबिल इरफान खान के न‍िधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और समय समय पर अपने पिता की यादों को साझा करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर बाबिल ने पापा इरफान और मां सुतापा के इस पुराने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'मेरा साया कि तेरा साया?' उन्होंने लिखा है कि वह अपनी मां को ड्रॉप करने एयरपोर्ट आए हैं।

गुलाबों से सजी कब्र की फोटो शेयर की 

हाल ही में बाबिल ने अपने पिता इरफान खान की कब्र की तस्‍वीर शेयर की थी। कब्र लाल गुलाबों से सजी थी और उस पर सफेद रंग का पेंट भी कर दिया गया है। इरफान खान की कब्र पर उग आई घास को देखकर उनके फैंस नाराज हो गए थे और पत्‍नी सुतापा से शिकायत की थी। 

29 अप्रैल को हुआ था निधन 

बता दें कि 53 वर्षीय अभिनेता इरफान खान का इसी साल 29 अप्रैल को निधन हो गया था। वह ट्यूमर जैसी खतरनाक बीमारी से जूझ रहे थे। मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में उन्‍होंने आखिरी सांस ली थी। इरफान खान दो साल से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे और इलाज के लिए लंदन भी गए थे। वह अपने परिवार में पत्नी और दो बेटों को छोड़ गए।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर