Web Series for Women's Day: औरत के जज्बे को बयां करती 5 वेब सीरीज, जो महिला दिवस पर देंगी मनोरंजन का पूरा डोज

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर आज हम आपके लिए पांच दमदार वेब सीरीज की लेकर आए हैं। जो महिलाओं के जज्बे को बयां कर रही हैं। इन वेब सीरीज को देख आप यह अंदाजा लगा सकते हैं कि महिलाओं के लिए कुछ नामुमकिन नहीं।

Web Series to watch on Women's Day
महिला दिवस पर देखें ये 5 वेब सीरीज 

टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी पीछे नहीं हैं। जी हां वेबसीरीज के जरिए एक्ट्रेस ने देश दुनिया की महिलाओं को यह संदेश दिया है कि वह कुछ भी कर सकती है, उनके लिए कुछ भी मुश्किल नहीं है। फिर चाहे वह एक्टिंग की बात हो या फिर ऑफिस की बात हो। ऐसे में आज हम अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर आपके लिए 5 शानदार वेबसीरीज लेकर आए हैं, जो महिलाओं के जज्बे को बयां कर रही हैं। 

तारा फ्रॉम मेड इन हेवन:

समाज के खोखले पन को उजागर करता तारा फ्रॉम मेड इन हेवन लोगों की काफी पसंदीदा वेब सीरीज में से एक रही है। इस वेब सीरीज ने बैंड बाजा बारात के शोर के पीछे की अनसुनी कहानी का पर्दा उठाया है। आपको बता दें अमेजन प्राइम की यह वेबसीरीज एक कहानी है तारा (शओभिता दूलीपाल) और करण (अर्जुन माथुर) की जो वेडिंग प्लानर स्टार्टअप मेड इन हेवन चलाते हैं। अंतराष्ट्रीय महिला दिवस पर इस वेब सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं। 

आर्या फ्रॉम आयरा:

पिछले काफी दिनों से सुष्मिता सेन की वेबसीरीज आर्या की आयरा हॉटस्टार पर सुर्खियों में थी। इस वेबसीरीज के जरिए सुष्मिता सेन ने दमदार रोल में काफी लंबे समय बाद धमाकेदार एंट्री किया था। इस वेब सीरीज में आप एक महिला के हौसले को देख सकती हैं। जो अपने पति के ना रहने पर दुश्मनों से मुकाबला करती है और अपने परिवार की देखरेख भी करती है। यह महिला कोई औऱ नहीं बल्कि सुष्मिता सेन हैं। अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के जरिए बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने वाली सुष्मिता ने इस वेब सीरीज के जरिए काफी लंबे समय बाद नजर आई थी।

मसाबा प्रॉम मसाबा मसाबा:

मसाबा मसाबा वेब सीरीज से तो आप सब वाकिफ होंगे। इस वेब सीरीज की कहानी जानी मानी एक्ट्रेस नीना गुप्ता और उनकी बेटी मसाबा गुप्ता की अपनी जिंदगी की प्रमुख घटनाओं से प्रेरित है। इसलिए इस वेब सीरीज को बोयोग्राफिक नहीं कहा गया है। यह वेबसीरीज सच्ची घटनाओं पर आधारित है। इस वेबसीरीज में आप देख सकते हैं कि कैसे मसाबा एक चैलेंज को स्वीकार करती हैं, यह वेब सीरीज महिलाओं को इंस्पायर करती है।

मोनिका फ्रॉम कोड एम (एएलटी बाला जी):

जेनिफर विंगेट टीवी जगत में सुर्खियों में रहने के बाद वेब सीरीज में भी धमला मचाती हुई नजर आ रही हैं। जेनिफर विंगेट ने इस वेब में मेजर मोनिका मेहरा का किरदार निभाया है। इस वेब में मोनिका एक मिलिट्री लॉयर के रूप में नजर आ रही हैं। इसमें नकी जिम्मेदारी है कि एक केस के तह तक जाना और कोड एम को क्रैक करना है। इसमें जेनिफर एक्शन सीन भी करती हुई नजर आ रही हैं। इस वेब के जरिए आप देख सकते हैं कि महिलाओं के लिए कुछ भी नामुमकिन नहीं वह कुछ भी कर सकती हैं।

उमंग फ्रॉम फोर मोर शॉट्स (अमेजन प्राइम वीडियो)

यह वेब सीरीज मुंबई में रहने वाली चार लड़कियों पर आधारित है। पहली है जर्निलिस्ट दामिनी, (शायोनी गुप्ता) दूसरी अंजना (कीर्ति कुल्हारी) तीसरी (गुरबानी) और चौथी है उमंग (गुरबानी) और चौथी है सिद्धि पटेल। उमंग लुधियाना से भागकर मुंबई आई है और वह बाइसेक्शुअल है। मतलब उसे लड़के या लड़की किसी से भी संबंध बनाने में कोई हिचक नहीं है। वह एक जिम इंस्ट्रक्टर है, जो बाद में एक एक्ट्रेस समारा कपूर की पर्सनल इंस्ट्रक्टर बन जाती है। दोनों क बीच शारीरिर संबंध स्थापित होते हैं। आपको बता दें दामिनी, अंजना, उमंग औऱ सिद्धि पटेल चारों ही दोस्त हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर