शादी के डेढ़ महीने बाद Yami Gautam ने Aditya Dhar संग लव स्टोरी का किया खुलासा, खोले दिलचस्प राज!

शादी के डेढ़ महीने बाद यामी गौतम ने फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर संग लव स्टोरी को लेकर किया बड़ा खुलासा। अभिनेत्री ने बताया ‘उरी’ के प्रमोशन के दौरान हुई थी दोनों की दोस्ती।

Yami Gautam and Aditya Dhar wedding
यामी गौतम और आदित्य धर की शादी 

मुख्य बातें

  • साल 2019 में रिलीज आदित्य धर की पहली फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ में थीं यामी गौतम।
  • फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों एक दूसरे को दे बैठे थे दिल।
  • 4 जून, 2021 को यामी गौतम और आदित्य धर ने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में गुपचुप रचाई शादी।

मुंबई: कोरोना काल बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा यामी गौतम के लिए बेहद खुशनुमा पल लेकर आया है। यामी पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों मे हैं। अभिनेत्री ने अचानक सोशल मीडिया पर अपनी शादी की फोटोज शेयर कर सभी को चौंका दिया। अभिनेत्री ने फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर से 4 जून को गुपचुप शादी रचा ली। शादी के डेढ़ महीने बाद एक्ट्रेस ने फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर संग लव स्टोरी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। टाइम्स नाउ के साथ बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने अपनी सीक्रेट वेडिंग का कारण और आदित्य धर संग लव स्टोरी को लेकर खुलकर बात की है।

उरी फिल्म के प्रमोशन के दौरान हुई थी दोस्ती:
साल 2019 में रिलीज आदित्य धर की पहली फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ में यामी गौतम मुख्य भूमिका में नजर आई थी। अभिनेत्री ने बताया कि उरी फिल्म के प्रमोशन के दौरान हम दोनों के बीच बातचीत शुरु हुई और फिर एक अच्छे दोस्त बन गए। यामी ने बताया कि उनका पहली नजर वाला प्यार नहीं था। पहले हम एक अच्छे दोस्त थे और फिर धीरे धीरे ये दोस्ती प्यार में तबदील हो गई।

दोस्तों ने रखा प्राइवेसी का ध्यान:
इंटरव्यू के दौरान यह पूछे जाने पर कि आप दोनों अपने रिश्ते को गुप्त रखने में कैसे कामयाब हुए। इसका जवाब देते हुए अभिनेत्री ने कहा कि हम दोनों बहुत ही निजी व्यक्ति हैं। ऐसे कपल्स नहीं हैं जो बाहर घूमने जाना पसंद करें। जब यामि से पूछा गया कि इंडस्ट्री में उनके रिलेशनशिप के बारे में किसी को पता नहीं था क्या? अभिनेत्री ने मुस्कुराते हुए कहा कि ये बताने का सही समय नहीं है, मैं अपने दोस्तों की बहुत शुक्रगुजार हूं और उनकी इज्जत करती हूं। हमारे दोस्तों ने हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखा।

आगे इस बारे में बात करते हुए अभिनेत्री से पूछा गया कि उन्हें कब पता चला कि आदित्य ही उनके परफेक्ट लाइफ पार्टनर हैं? इस पर यामी ने कहा कि आप इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकते। जब आप उस व्यक्ति के वैल्यू सिस्टम को समझते हैं और उसके परिवार के बारे में जानते हैं, तो आपको यह अहसास हो जाता है। यामी ने कहा कि ऐसा जरूरी नहीं कि आपकी पसंद एक जैसी हो लेकिन वैल्यू सिस्टम एक जैसा होना चाहिए। प्रोफेशनल होने के साथ वह एक अच्छे इंसान हैं, उनकी मैं काफी इज्जत करती हूं।

सिंपल तरीके से शादी रचाने का बताया कारण:
यामी और आदित्य धर ने अपने होमटाउन में काफी सिंपल तरीके से शादी रचाई थी। अभिनेत्री ने बताया कि उनकी शादी बिल्कुल वैसी ही थी जैसा वह चाहते थे। लॉकडाउन नहीं भी होता तो भी हम ऐसे ही और इसी जगह शादी करते। यामी ने कहा कि हम दोनों काफी सिंपल हैं और हमें दिखावा पसंद नहीं है। आपको बता दें अभिनेत्री ने अपनी शादी में मां की 33 साल पुरानी साड़ी और नानी का दिया हुआ दुपट्टा और नथ पहना था। यामी ने बताया कि यह नथ और दुपट्टा उनके लिए बेहद खास, वह हमेशा से इसे अपनी शादी में पहनना चाहती थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर