'आरामदायक कपड़े पहनूं तो मैं महिला नहीं, ड्रेस पहनूं तो फूहड़'- Alia Bhatt ने शेयर की ऐसी इंस्टाग्राम स्टोरी

Alia Bhatt Instagram Story: बॉडी शेमिंग को लेकर लिखे अंतरराष्ट्रीय सिंगर के कोट को आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है।

Alia Bhatt
आलिया भट्ट  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अंतरराष्ट्रीय सिंगर का कोट्
  • महिलाओं के प्रति दुर्व्यवहार और बॉडी शेमिंग को लेकर दिया संदेश
  • बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर कई प्रेरक संदेश शेयर कर रहीं आलिया भट्ट

मुंबई: प्रेरणादायक संदेश शेयर देने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अक्सर चर्चा में रहती हैं। उनका फैशन हो, उनकी ऑन-स्क्रीन परफॉरमेंस या फिर उनके सोशल मीडिया पोस्ट, आलिया अपने फैंस को अपनी बातों से प्रभावित करती रहती हैं। एक्ट्रेस हैरी पॉटर सीरीज के एक उत्साही पाठक रही हैं और कई बार दार्शनिक विचार शेयर करते हुए भी नजर आती हैं। पिछले कुछ महीनों में आलिया की सोशल मीडिया उपस्थिति काफी प्रेरक रही है।

राज़ी अभिनेत्री ने आज भी इंस्टाग्राम पर अंतर्राष्ट्रीय पॉप गायक बिली इलिश का एक कोट शेयर किया, जिसने हाल ही में बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स 2020 को अपनी बड़ी जीत के साथ बह दिया। टैंक टॉप पहनने के लिए हाल ही में बिली सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थीं। लेकिन उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट से इसका जवाब दिया।

महिलाओं को अपने कपड़ों पर कॉन्फिडेंस महसूस करने को लेकर लिखे इस कोट में कहा गया था, 'अगर मैं वह पहनता हूं जो आरामदायक है, तो मैं एक महिला नहीं हूं। अगर मैं कपड़ों से शरीर दिखाती हूं, तो मैं एक फूहड़ हूं। हालांकि आपने कभी भी मेरे शरीर को नहीं देखा है, फिर भी आप इसे देखते हैं। और इसके लिए मुझे जज करते हैं। क्यों? क्या मेरा मूल्य केवल आपकी धारणा पर आधारित है?' आलिया ने इसी को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के तौर पर शेयर किया है।

नीचे आप आलिया भट्ट का पोस्ट देख सकते हैं:

Alia Bhatt post on body Shaming

आलिया ने हाल ही में फेस मास्क पहने हुए एक तस्वीर शेयर की थी। हालांकि, उन्होने कैप्शन बहुत सोचा-समझकर लिखा था। उन्होंने लिखा, 'थ्रोबैक टू- जब मास्क स्किनकेयर के लिए थे और लोग दयालु थे।' नीतू कपूर, वरुण धवन और ईशान खट्टर समेत कई सेलेब्स ने पोस्ट को लाइक किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, अक्किनेनी नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ दिखाई देने वाली हैं। फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली है। वह संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में भी दिखाई देंगी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर