फ‍िल्‍मकार का शर्मनाक बयान, लड़कियों के पास हो कंडोम और सरकार रेप को करे लीगल तो नहीं होगी हत्‍या

बॉलीवुड
Updated Dec 04, 2019 | 15:22 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक तरफ पूरा देश हैदराबाद में एक युवती संग हुए बलात्‍कार और हत्‍या पर आक्रोश में है, वहीं दूसरी तरफ एक फ‍िल्‍मकार ने पोस्‍ट लिखकर रेप को लीगल करने की मांग की है, ताकि पीड़ित की हत्‍या ना हो।

Daniel Shravan
Daniel Shravan 

एक तरफ पूरा देश हैदराबाद में एक युवती संग हुए बलात्‍कार और हत्‍या पर आक्रोश में है, वहीं दूसरी तरफ एक फ‍िल्‍मकार ने शर्मनाक और बेहूदा बयान देकर मानसिक विकलांगता का परिचय दिया है। फ‍िल्‍ममेकर डेनियल श्रवण ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट लिखकर रेप को लीगल करने की मांग की है, ताकि पीड़ित की हत्‍या ना हो। इतना ही नहीं, डेनियल ने बड़ी बेशर्मी से लड़कियों को भी नसीहत दे डाली है। 

पोस्‍ट में उसने लिखा है कि लड़कियां पुरुषों की sexual desires के लिए मना नहीं कर सकती हैं, ऐसे में 18 साल से उम्र की लड़कियां अपने साथ condoms and dental dams साथ लेकर चलें। डेनियल की बेहूदा सलाह है कि कोई रेप करना चाहे तो condoms and dental dams का इस्‍तेमाल करें, जब रेप करने वाले की sexual desires पूरी हो जाएगी तो वह मारेगा नहीं। 

अपनी इस गंदी मानसिकता से डेनियल सरकार को भी नसीहत देने लगे। उसने लिखा है- सरकार को रेप के बाद होने वाली हत्‍याएं रोकने के लिए कदम उठाना चाहिए। रेप के दौरान पुरुष की sexual desires पूरी नहीं होती है, इसलिए वह हत्‍या जैसी घटना को अंजाम देता है। बेहतर है सरकार को Rape Without Violence Scheme लानी चाहिए। 

अपने कुतर्कों को सही ठहराने के लिए उसने वीरप्‍पन का उदाहरण दिया कि उसे मारने के बाद अपरहण, हत्‍या और काले धंधे कहा रुके। निर्भया रेप कांड के बाद भी रेप की घटनाएं नहीं रुकीं। डेनियल ने बाद में यह पोस्‍ट हटा दिया, लेकिन तब तक सोशल मीडिया पर उनके खिलाफ गुस्‍सा भर गया। 

बॉलीवुड अदाकारा कुब्रा सैत ने लिखा कि कौन है ये डेनियल श्रवण, इसे तुरंत इलाज की जरूरत है। वहीं कई यूजर्स ने गुस्‍से में डेनियल को पागल करार दिया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर