विक्रम वेधा स्टार ऋतिक रोशन ने छूए फैन के पैर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, यूजर्स बोले- एक ही दिल है कितनी बार जीतोगे

Hrithik Roshan viral Video : ऋतिक रोशन हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट हुए। एक्टर ने इस दौरान एक फैन का पैर छूआ। ऋतिक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

hrithik roshan
hrithik roshan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ऋतिक रोशन अपनी फिल्म विक्रम वेधा को लेकर चर्चा में है
  • ऋतिक ने इवेंट में छुए फैन के पैर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो

Hrithik Roshan viral Video : बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म विक्रम वेधा को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर ने हाल ही में अपनी फिल्म का टीजर रिलीज किया है। विक्रम वेधा के टीजर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। विक्रम के किरदार में ऋतिक रोशन कमाल लग रहे हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में है। फैंस दोनों एक्टर्स को साथ में देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। विक्रम वेधा 2017 में आई तमिल फिल्म विक्रम वेधा का हिंदी रीमेक है।

ऋतिक हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे थे। एक्टर को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी। एक्टर इवेंट के दौरान नियॉन टी- शर्ट और ट्राउजर में नजर आए। एक्टर ने अपने लुक को ब्लैक शेड्स के साथ कंप्लीट किया था। इवेंट के दौरान एक फैन ने उनके पैर छूए। तो ऋतिक ने भी बदले में अपने फैन का पैर छूआ। ऋतिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस ऋतिक के इस जेश्चर को खूब पसंद कर रहे हैं।

ऋतिक ने छूए अपने फैन के पैर

एक यूजर ने क्लिप शेयर करते हुए लिखा, एक ही तो दिल है, ऋतिक सर कितनी बार जीतोगे। आपके दिल में जो अपने फैंस के लिए प्यार है वो अविश्वसनीय है।

ये भी पढ़ें - टॉयलेट-बाथरूम से लेकर फर्श साफ करने तक, आइसोलेशन में ये सारे काम खुद कर रहे हैं अमिताभ बच्चन

विक्रम वेधा को पुष्कर और गायत्री ने डायरेक्ट किया है। फिल्म को भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। विक्रम वेधा 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। विक्रम वेधा के अलावा ऋतिक फाइटर में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। पहली बार ऋतिक और दीपिका साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर