Hrithik Roshan New Film: ये हो सकती है ऋतिक रोशन की नई फिल्म, तान्हाजी डायरेक्टर के साथ करेंगे काम?

बॉलीवुड
Updated May 06, 2020 | 09:01 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Hrithik Roshan New Film with Tanhaji director: खबरों की मानें तो ऋतिक रोशन, अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी के डायरेक्टर ओम राउत के साथ अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं।

Hrithik Roshan New Film with Tanhaji director Om Raut
Hrithik Roshan New Film with Tanhaji director Om Raut  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ऋतिक रोशन की नई फिल्म का फैंस को है इंतजार
  • ओम राउत के साथ काम कर सकते हैं ऋतिक
  • कृष 4 पर भी हो रही है चर्चा

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन के लिए साल 2019 जबरदस्त रहा था। पिछले साल उनकी दो फिल्में सुपर 30 और वॉर आईं। दोनों ही फिल्मों ने शानदार बिजनेस किया, वहीं वॉर तो ब्लॉकबस्टर रही थी। इसके बाद से ही ऋतिक की अगली फिल्म का इंतजार किया जा रहा है, लेकिन अब तक किसी फिल्म की आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की गई है।

अब खबर है कि ऋतिक इस साल की सबसे बड़ी फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर के डायरेक्टर ओम राउत की फिल्म में नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड हंगामा ने अपने सूत्र के हवाले से बताया कि ऋतिक इस समय कई निर्देशकों और निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं। वह एक शानदार लाइनअप फिल्मों के निर्माण की दिशा में काम कर रहे हैं। रिपोर्ट में बताया गया कि ऋतिक जिन डायरेक्टर्स से बात कर रहे हैं, उनमें से एक ओम राउत भी हैं, जिन्होंने अजय देवगन की तान्हाजी को डायरेक्ट किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@hrithikroshan) on

इस रिपोर्ट में के मुताबिक ऋतिक और ओम राउत अच्छे दोस्त हैं और फिल्म आइडियाज पर चर्चा करते रहते हैं। इसके अलावा ऋतिक अपने पिता डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राकेश रोशन के साथ कृष 4 पर भी चर्चा कर रहे हैं। जिसका लंबे वक्त से इंतजार किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@hrithikroshan) on

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो पिछले साल रिलीज ऋतिक रोशन की सुपर 30 ने 146.94 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया था। वहीं वॉर 317.91 करोड़ के कलेक्शन के साथ साल 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनी थी। पहले खबरें थीं कि ऋतिक फराह खान की फिल्म सत्ते पे सत्ता में नजर आने वाली हैं, लेकिन अब कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन ये फिल्म नहीं कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें स्क्रिप्ट से कुछ समस्या है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर