'वॉर' पोस्टर में ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ का दिखा इंटेंस लुक, 27 सितंबर से शुरू होगी एडवांस बुकिंग

बॉलीवुड
Updated Sep 25, 2019 | 14:02 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के फैन्स दोनों को एक साथ फिल्म वॉर में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। हाल ही में मेकर्स ने वॉर का नया पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर का नाम ऋतिक वर्सेज टाइगर दिया गया है। 

War Movie Advance booking Start From 27 september Check Hrithik Roshan tiger shroff intense look in new Poster
वॉर का नया पोस्टर।  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • टाइगर श्रॉफ कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि वो ऋतिक रोशन के बहुत बड़े फैन हैं।
  • ऐसा पहली बार है जब ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ साथ में फिल्म वॉर में काम कर रहे हैं।
  • ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है।

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर 2 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। ऋतिक और टाइगर के फैन्स दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फिल्म रिलीज से पहले हाल ही में मेकर्स ने वॉर का नया पोस्टर रिलीज किया है। इसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त इंटेंस लुक देखने को मिल रहा है। पोस्टर का नाम ऋतिक वर्सेज टाइगर दिया गया है। 
वॉर के पोस्टर को ऋतिक रोशन ने शेयर करते हुए लिखा, 'ऋतिक टीम तैयार है टाइगर की टीम को दिखाने के लिए। कौन सबसे ज्यादा एक्साइटेड है इस वॉर के लिए।' पोस्टर में ऋतिक और टागर के चेहरे के बीच से एक वॉर वाली लकीर भी दिख रही है। जिसमें फिल्म की एक्ट्रेस वाणी कपूर की झलक नजर आ रही है। साथ ही ऋतिक-टाइगर की फाइट सीन और कार के कुछ एक्शन सीन्स भी इस लकीर में दिख रहे हैं। पोस्टर शेयर करते हुए ऋतिक रोशन ने ये भी बताया कि फिल्म वॉर की एडवांस बुकिंग 27 सितंबर को शुरू हो रही है। 


कुछ दिन पहले ही ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का दूसरा गाना जय जय शिव शंकर रिलीज हुया था। गाने में ऋतिक और टाइगर एक-दूसरे को डांस में कड़ी टक्कर देते नजर आए थे। दोनों ही स्टार्स होली के रंग में रंगे हैं और धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दे रहे थे। सॉन्ग जय जय शिव शंकर में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन का शानदार फेस ऑफ देखने के मिला था।


फिल्म वॉर की ऐसी है कहानी
फिल्म वॉर एक टीचर (ऋतिक) और उसके स्टूडेंट (टाइगर) की कहानी है। वॉर के ट्रेलर में दोनों की जबरदस्त फाइट की झलक देखने को मिली थी इसमें ऋतिक और टाइगर भरपूर एक्शन सीन करते नजर आए थे। दोनों एक-दूसरे पर भारी पड़ रहे थे, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म के आखिर में किसकी जीत होती है। दोनों के साथ वाणी कपूर लीड रोल में हैं। वॉर को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है और ये गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...