दोबारा शादी करने के बारे में क्या सोचते हैं Hrithik Roshan, एक इंटरव्यू में बॉलीवुड अभिनेता ने की थी खुलकर बात

Hrithik roshan about getting married Again: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम और एलिजिबल बैचलर में से एक हैं। जानें सुजैन खान से अलग होने के बाद दोबारा शादी को लेकर क्या सोचते हैं ऋतिक...

Hrithik RoshanAfter separation With Sussanne khan talk About Getting married again
ऋतिक रोशन और सुजैन खान। 

मुख्य बातें

  • ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में लव मैरिज की थी।
  • बाद में साल 2014 में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था।
  • तलाक के बाद दोनों में किसी ने भी दूसरी शादी का प्‍लान नहीं बनाया।

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम और एलिजिबल बैचलर में से एक हैं। साल 2014 में सुजैन खान से तलाक लेने के बाद भी अब तक अभिनेता ने दोबारा शादी के बारे में नहीं सोचा हैं। इतना ही नहीं ऋतिक का कहना था कि फिर से शादी करने का ख्याल उनके जहन में नहीं आया है। 

बात साल 2017 की है जब अपनी फिल्म काबिल की रिलीज से पहले, फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में अभिनेता ऋतिक रोशन ने कहा था, 'मैं दोबारा विवाह के बारे में नहीं सोच सकता। मैं संतुष्ट और आनंदित महसूस करता हूं।' जैसा कि तलाक के बाद भी ऋतिक रोशन और सुजैन खान एक खूबसूरत रिश्ता शेयर करते हैं। दोनों अपने बच्चों ऋहान और ऋदान के को-पेरेंट्स हैं। 

लॉकडाउन के दौरान, सुजैन खान अस्थायी रूप से ऋतिक रोशन के घर शिफ्ट हो गई थीं। इतना ही नहीं एक मैग्जीन के लिए लिखते हुए उन्होंने अपने इस कदम को बच्चों की को-पेरेंटिग के लिए एक 'बुद्धिमान और आत्मिक' कदम बताया था। ऋतिक ने भी अपने सोशल मीडिया पर एक्स वाइफ की तस्वीर शेयर करते  हुए उन्हें धन्यवाद दिया था।

सुजैन खान ने साथ आने पर कहा था ये 
साल 2016 में सुजैन खान और ऋतिक रोशन के सार्वजनिक स्थानों पर साथ दिखने और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को सपोर्ट करने पर अटकलें लगाई जाने लगीं कि वे अपने रिश्ते को फिर से मौका देने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि उस समय, सुजैन ने सोशल मीडिया पर इस बात का खंडन किया था। उन्होंने लिखा था, 'मैं लोगों से अटकलें बंद करने का अनुरोध करता हूं। ऋतिक रोशन के साथ कभी सुलह नहीं होगी। लेकिन हम हमेशा अच्छे माता-पिता रहेंगे। जो कि हमारी पहली प्राथमिकता है।' 

बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में लव मैरिज की थी लेकिन आपसी सहमति से 2014 में तलाक ले लिया था। तलाक के बाद दोनों में किसी ने भी दूसरी शादी का प्‍लान नहीं बनाया और तलाक के 6 साल बाद भी दोनों साथ वक्‍त गुजारते देखे जाते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर