बॉलीवुड में Corona Virus का खौफ, ऋतिक रोशन-सलमान खान ने कैंसिल किया अमेरिका टूर

पूरी दुनिया में इस वक्त कोरोना वायरस का खौफ है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस वायरस से काफी घबराए हुए हैं। कोरोना वायरस के कारण सलमान खान और ऋतिक रोशन ने अमेरिका में होने वाले इवेंट कैंसिल कर दिए हैं।

Salman Khan And Hrithk Roshan
Salman Khan And Hrithk Roshan 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड में भी कोरोना वायरस का खौफ है।
  • फिल्मों की रिलीज डेट टलने के बाद अब सेलेब्स अपने इवेंट कैंसिल कर रहे हैं।
  • सलमान खान और ऋतिक ने अपने इवेंट कैंसिल कर दिए हैं।

मुंबई. कोरोना वायरस से बॉलीवुड सेलेब्स भी खौफ में हैं। वैश्विक महामारी घोषित होने के बाद सलमान खान ने अपना दबंग टूर पोस्टपोन कर दिया है। वहीं,ऋतिक रोशन ने भी अमेरिका में होने वाला फैन इवेंट कैंसिल कर दिया है।   

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक सलमान खान का ये इवेंट तीन अप्रैल से 12 अप्रैल तक कनाडा और अमेरिका में होने वाला था। ये कोरोना वायरस के कारण पोस्टपोन हो गया है। सलमान के इस कॉन्सर्ट को उनके भाई सोहेल खान ने ऑर्गनाइज किया था।

सलमान इस इवेंट के जरिए अटलांटा, न्यू जर्सी, बॉस्टन, टोरंटो, डलास, हॉस्टन, सैन जोस और सिएटल में मिलते। सलमान खान के मैनेजर के मुताबिक- 'इस वक्त ट्रैवल करना ठीक नहीं है । खतरा कम हो जाने के बाद कॉन्सर्ट की नई डेट की घोषणा की जाएगी ।'

ऋतिक रोशन ने कैंसिल किया इवेंट 
ऋतिक रोशन ने कोरोना वायरस के कारण अमेरिका में होने वाले इवेंट को कैंसिल कर दिया है। ऋतिक का ये कॉन्सर्ट 10 अप्रैल से शुरू होने वाला था। ऋतिक 9 दिन तक शिकागो, वाशिंगटन, न्यू जर्सी, डलास, अटलांटा और सैन होजे में जाने वाले थे।

कोरोना के कारण शुरू हुई ये गंभीर परिस्थितियों के शांत होने के बाद ऋतिक रोशन नई डेट पर विचार करेंगे। आपको बता दें कि इस वायरस के कारण दिल्ली, केरल और जम्मू कश्मीर के सिनेमाघर 31 मार्च तक बंद कर दिए गए हैं। 


 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Looking for the storm. Meanwhile. Enjoy the calm #staycurious #keepexploring #letlovelead

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

फिल्मों की शूटिंग पर भी पड़ा असर 
कोरोना वायरस के कारण फिल्मों की शूटिंग भी टाल दी गई है। इसके अलावा कई फिल्मों की शूटिंग मास्क पहनकर की जा रही है। कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 2 की शूटिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में फिल्म के मेंबर्स मास्क पहने हुए हैं। 

कोरोना वायरस के कारण अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट भी टल गई है। वहीं, सोशल मीडिया पर सेलेब्स वीडियो पोस्ट कर कोरोना वायरस के बारे में जागरुकता फैला रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पर कविता भी शेयर की है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर