ऋतिक रोशन की ब्रेन सर्जरी की तस्वीरें आईं सामने, एक्टर की फोटो शेयर कर भावुक हुईं उनकी मां

Hrithik Roshan Unseen Photos: ऋतिक रोशन का आज जन्मदिन है और इस मौके पर उनकी मां पिंकी ने साल 2013 की उनकी अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। ये तस्वीरें तब की हैं जब ऋतिक अपनी ब्रेन सर्जरी के लिए जा रहे थे।

Hrithik Roshan
Hrithik Roshan 

मुख्य बातें

  • ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने शेयर की उनकी अनदेख तस्वीरें
  • ऋतिक की ये तस्वीरें साल 2013 की हैं, जब उनकी ब्रेन सर्जरी हुई थी
  • इस तस्वीरें को शेयर करते हुए इनके साथ पिंकी ने एक भावुक पोस्ट भी लिखा

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का आज (10 जनवरी) जन्मदिन है और वो 46 साल के हो गए हैं। जहां एक तरफ कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें बर्थडे विश किया तो वहीं उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान ने भी उन्हें बधाई देते हुए ऋतिक की तारीफ की। एक्टर की मां पिंकी रोशन ने भी इस मौके पर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो किसी को भी इमोशनल कर दे। पिंकी ने इंस्टाग्राम पर ऋतिक की उस समय की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर कीं जब साल 2013 में उनकी ब्रेन सर्जरी हुई थी।  

पिंकी ने ऋतिक की तस्वीरें शेयर लिखा कि मैं भारी मन के साथ यह अनदेखी तस्वीरें शेयर कर रही हूं। हम अपने व्यवहार से उदाहरण सेट करते हैं, उसमें एक मिसाल कायम करते हैं, हम अपने बच्चों  को संस्कार देते हैं, उनका साथ देते हैं और प्रोत्साहित करते हैं, लेकिन तब क्या होता है जब उनका साहस और हिम्मत माता-पिता से आगे निकल जाता है?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan) on

ऋतिक की सर्जरी का किस्सा शेयर करते हुए पिंकी ने लिखा कि डु्ग्गु (ऋतिक) जब अपनी ब्रेन सर्जरी के लिए जा रहा था तब मुझे चक्कर आ रहे थे, मेरा ब्लड प्रेशर बढ़ा हुआ था, मेरे लबों पर दुआएं थी और मैं बहुत ज्यादा परेशान थी। अपने बेटे को इस तरह कमजोर होकर डॉक्टरों के हाथ में देखना ऐसा था जैसे वो नवजात शिशु हो। और इस दिन वहीं खूबसूरत आंखें मुझे देख रहीं थीं, जो इस दुनिया में आईं थीं तब थीं। 

उसकी आंखों में कोई डर, कोई चिंता और तनाव नहीं था। मैंने उन आंखों में अपना प्रतिबिंब देखा और मुझे अहसास हुआ कि वो उनकी ताकत मुझे हिम्मत दे रही हैं। डग्गू के सामने कभी ऐसा कोई चैलेंज नहीं रहा जिसका उसने सामना किया हो और वो उसमें असफल रहा हो। उन्होंने लिखा कि वो उसके दिमाग की ताकत हमें हिम्मत और ताकत देती है। उसने मेरी आंखों में उदासी देखी तो उसने विंक (आंख मारना) किया जैसे अपनी मुस्कान से कोई जादू चलाया हो और इसके बाद मुझे अहसास हुआ कि वो ठीक हो जाएगा। इन तस्वीरों में उन आंखों को देखो, क्या ये किसी ऐसे शख्स का चेहरा दिखता है जिसकी बड़ी ब्रेन सर्जरी होने जा रही हो? नहीं, ये ऐसा दिखता है जैसे यह जंग जीत ली गई है। मैंने उन पलों में उसे बहुत सी दुआएं दी थीं। 

बता दें कि ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें बर्थडे विश करते हुए बेहतरीन इंसान बताया। वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक आखिरी बार पिछले साल टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म वॉर में नजर आए थे, जो दर्शकों को बहुत पसंद आई थी और फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर