क्लब रेड पर ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान ने दी सफाई, बोलीं- गिरफ्तारी की बात पूरी तरह झूठ

Sussanne Khan on Dragonfly Club Raid: मुंबई में कोरोना महामारी के चलते पब, बार और क्लब को जल्दी बंद किए जाने के आदेश हैं। हाल ही में कई सेलेब इसका उल्लंघन करते पकड़े गए।

Sussanne Khan
सुजैन खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुजैन खान मुंबई में एक क्लब में देर रात तक पार्टी कर रही थीं
  • पुलिस ने उसी दौरान ड्रेगनफ्लाई कल्ब में छापा मार दिया था
  • सुजैन खान ने अब देर रात पार्टी को लेकर अपनी सफाई दी है

मुंबई पुलिस ने देर रात तक पार्टी करने के चलते मंगलवार को ड्रेगनफ्लाई क्लब में छापा मारा था, जिसमें कई सेलेब्स भी धरे गए। पुलिस ने जब रेड की उस वक्त पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा, पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना और ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान भी क्लब में थे। गुरु रंधावा और सुरेश रैना ने अपना बयान जारी कर कहा कि उन्हें शहर में लोकल टाइमिंग और प्रोटोकॉल की जानकारी नहीं थी। वहीं, अब सुजैन ने सोशल मीडिया पर अपनी सफाई दी है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वह कुछ दोस्तों के साथ क्लब गई थीं। उन्होंने साथ ही गिरफ्तारी की बात को पूरी तरह झूठ करार दिया। 

'पुलिस ने तड़के 2.30 बजे क्लब में आई'

सुजैन खान ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि एक विनम्र स्पष्टीकरण: पिछली रात मैं एक करीबी दोस्त के बर्थडे डिनर में शरीक हुई थी और हम में से कुछ ड्रेगनफ्लाई क्लब चले गए। तड़के 2.30 बजे पुलिस ने क्लब में प्रवेश किया। जब तक क्लब मैनेजमेंट और पुलिस चीजों को सुलझा रही थी, तब तक वहां मौजूद सभी गेस्ट से तीन घंटे इंतजार करने के लिए कहा गया था। हमें आखिरकार सुबह 6 बजे जाने दिया गया। इस बीच मीडिया के कुछ हिस्सों में गिरफ्तारी की अटकलें लगा लगीं, जोकि पूरी तरह से गलत और गैर-जिम्मेदार हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)


पुलिस ने 34 लोगों को कस्टडी में लिया था

मुंबई में इस समय सरकार ने कोरोना वायरस के मद्देनजर नाइट कर्फ्यू लगा रखा है। ऐसे में डांस क्लब, पब या बार के खुलने का समय भी बदल दिया गया है। पुलिस ने इसी वजह से मुंबई एयरपोर्ट के करीब स्थित ड्रेगनफ्लाई क्लब में छापेमारी की थी, क्योंकि यह तय समय से ज्यादा देर तक खुला था। पुलिस ने रेड में कुल 34 लोगों को कस्टडी में लिया था, जिसमें क्लब के 7 स्टाफ के सदस्य भी शामिल थे।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर