क्‍या कभी धर्म को लेकर हुई थी Hrithik Roshan-Sussanne Khan में अनबन?, करण जौहर के चैट शो में किया था खुलासा

Hrithik Roshan Sussanne Khan religion issues? Know Truth: शादी के 14 साल बाद अलग हुए ऋतिक रोशन और सुजैन खान के तलाक के पीछे के कई कारणों का जिक्र सोशल मीडिया पर होने लगा था..

religion issue Between Hrithik Roshan And Sussanne Khan Marriage?
ऋतिक रोशन और सुजैन खान। 

मुख्य बातें

  • ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने लव मैरिज की थी।
  • शादी के 14 साल बाद कपल का तलाक हो गया।
  • तलाक को लेकर कई कारणों का जिक्र सोशल मीडिया पर होना शुरू हो गया था।

ऋतिक रोशन और सुजैन खान जब शादी के 14 साल बाद अलग हुए तो इनके तलाक के पीछे के कई कारणों का जिक्र सोशल मीडिया पर होना शुरू हो गया था। कुछ लोगों ने रिश्ते में धोखा ऋतिक और सुजैन के तलाक के पीछे का कारण माना। हालांकि कपल ने अलग होने के बावजूद अपने तलाक को एक सम्मानजनक तरीके से संभाला। ऋतिक रोशन और सुजैन खान के सेपरेशन को 7 साल हो चुके हैं। आज भी ऋतिक-सुजैन अपने बच्चों के लिए सबसे अच्छे दोस्त और को-पेरेंट्स हैं।

एक-दूसरे के लिए इतना सम्मान रखने वाले ऋतिक और सुजैन के बीच कभी भी एक-दूसरे के धर्म को लेकर कोई विवाद की बात सोचना गलत होगा। जैसा कि ऋतिक एक हिंदू-पंजाबी है जबकि सुजैन एक मुस्लिम है। कपल की लव मैरिज हुई थी और अक्सर ये माना जाता है कि इंटरकास्ट मैरिज में बहुत सारे इश्यू होते हैं। हालांकि, ऋतिक और सुजैन के मामले में धर्म ने कभी समस्या नहीं पैदा की।

सुजैन खान ने जब खुलकर की थी बात
साल 2004 में सुजैन खान, करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में दिखाई दी थीं। इसी दौरान उन्होंने अपनी इंटर-कास्ट मैरिज पर बात की थी। सुजैन ने कहा था कि वो और ऋतिक दोनों एक-दूसरे के धर्म का पूरा सम्मान करते हैं। दोनों चाहते हैं कि उनके बच्चे भी उसी का पालन करें और सेक्युलर बनें।

सुजैन खान ने अपनी बात रखते हुए कहा था, 'आप दूसरे धर्म में शादी करते हैं लेकिन आप जहां पैदा हुए हैं और जो साथ लाए हैं आपको उसका सम्मान करना होगा। आपको अपने बच्चों को दोनों दुनियाओं का बेस्ट देना होगा। इसलिए आप उनमें दोनों धर्मों की अच्छाई को आत्मसात करें। दोनों धर्मों में से सर्वश्रेष्ठ को उनमें शामिल करें, क्योंकि यह एक अच्छा कॉम्बीनेशन होगा। दोनों धर्म बहुत सुंदर और मजबूत धर्म हैं। ऋतिक भी पूरी तरह से ऐसे ही हैं। वह भी मजबूत और कट्टर नहीं हैं, जब यह बात आती है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर