[PHOTOS] पहले और अब- कितने बदल गए हैं टाइगर श्रॉफ? पुरानी तस्वीरों में फैंस के लिए पहचान पाना मुश्किल!

बॉलीवुड में आने से पहले टाइगर श्रॉफ आज की अपेक्षा इतने अलग दिखते थे कि उनके फैंस के लिए पुरानी तस्वीरें देखकर उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो सकता है।

How much Tiger Shroff look Changed
कितने बदल गए हैं टाइगर श्रॉफ 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड में आने से पहले अब तक तेजी से बदला टाइगर श्रॉफ का लुक
  • हीरोपंती के साथ कृति सेनन संग की थी करियर की शुरुआत
  • यहां तस्वीरों के साथ एक नजर टाइगर श्रॉफ के ट्रांसफॉरमेशन पर

मुंबई: फिल्मों में धमाकेदार स्टंट और लोगों के होश उड़ा देने वाली फिटनेस, टाइगर श्रॉफ इन दो वजहों के साथ फिल्मी दुनिया में धीरे धीरे अपनी एक अलग पहचान कायम करते हुए नजर आ रहे हैं। वह एक्शन फिल्मों के लिए निर्माताओं की पहली पसंद में से एक बनते जा रहे हैं। हीरोपंती फिल्म से डेब्यू के बाद ना सिर्फ दर्शकों के बीच टाइगर की लोकप्रियता बढ़ी है बल्कि उनका लुक भी तेजी से बदला है।

पहले के टाइगर की तस्वीरें अगर आज लोग देखें तो शायद उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो जाएगा। आइए तस्वीरों के साथ एक नजर डालते हैं टाइगर श्रॉफ के तेजी से हुए ट्रांसफॉरमेशन पर।

Tiger Shroff throwback photos

टाइगर श्रॉफ ने अपने बॉलीवुड डेब्यू को 2014 में कृति सेनन के साथ 'हीरोपंती' के साथ किया और अब तक फिल्मों में खुद को एक बैंकेबल स्टार के रूप में स्थापित कर चुके हैं।

अपनी एक्शन से भरपूर फिल्मों और फिट लाइफस्टाइल के लिए जाने जाने वाले टाइगर को अक्सर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है हालांकि टाइगर बॉलीवुड डेब्यू से पहले आज से बहुत अलग दिखते थे और यहां तक कि हीरोपंती के बाद से भी उनका लुक काफी बदल गया है।

टाइगर की पहली फिल्म 'हीरोपंती' ने उन्हें काफी फैन फॉलोइंग दिलाई। अभिनेता ने लंबे बालों और साफ-सुथरे चेहरे के साथ एक मासूम लुक के साथ फिल्मों में एंट्री ली। जहां कुछ को उनका लुक पसंद आया, वहीं अन्य लोगों ने उन्हें चेहरे पर बाल ना आने के लिए ट्रोल किया।

सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तुलना करीना कपूर खान से तक की थी। हालांकि, टाइगर श्रॉफ ने इसे तारीफ के रूप में लिया। अभिनेता ने ना केवल फिल्मों में बल्कि ऑफ स्क्रीन भी फैंस का दिल जीता। दिलचस्प बात यह है कि, 'हीरोपंती' की तरह की उनके पिता जैकी श्रॉफ की पहली फिल्म का शीर्षक भी 'हीरो' थी।

बाघी फिल्म में टाइगर को एक विद्रोही में तब्दील होते देखा गया और उन्होंने बखूबी मार्शल आर्ट की कलाएं दिखाईं। उनके भारी ट्रांसफॉरमेशन ने ट्रोलर्स को भी जवाब दिया। वह मासूम की जगह इस बार कुछ अलग अंदाज में नजर आए।

एक अच्छी बॉडी फ्लॉन्ट के अलावा काफी हद तक उनका एंग्री यंग मैन लुक दिखा। इसके बाद तो टाइगर का लुक लगातार बदलता चला गया।

Tiger Shroff

पहले की तुलना में अब अगर टाइगर श्रॉफ के लुक की बात करें तो ना सिर्फ उनके चेहरे पर बाल आ चुके हैं बल्कि शुरुआती फिल्मों की तुलना में उनके सिर के बाल भी अब बड़े नहीं रहे और अगर शुरुआती तस्वीर से टाइगर की तुलना अब की फोटोज से की जाए तो पता चलता है कि उनका लुक पूरी तरह से बदल चुका है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर