[PHOTOS] अंदर से कैसा है Dia Mirza का घर, यहां देखिए एक्ट्रेस के खूबसूरत आशियाने की तस्वीरें

एक्ट्रेस दीया मिर्जा हाल ही में बिजनेस वैभव रेखी के साथ शादी करने को लेकर चर्चा में रही थीं। यहां देखिए मिस इंडिया रह चुकी एक्ट्रेस के घर की कुछ तस्वीरें।

Dia Mirza Home
दिया मिर्जा का घर 

मुख्य बातें

  • बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ दिया मिर्जा ने हाल ही में की है दूसरी शादी
  • दुल्हन बनते हुए एक्ट्रेस ने तोड़ी पुरानी परंपराएं, समाज को दिया संदेश
  • पर्यावरण की सेहत का ध्यान रखने के लिए भी जानी जाती हैं दीया

मुंबई: जब बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने हाल ही में मुंबई में वैभव रेखी के साथ शादी के बंधन में बंधीं, तो सभी की निगाहें एक बार फिर उनकी ओर मुड़ गईं। उनकी एक खूबसूरत लाल रंग की सामान्य खूबसूरत साड़ी में तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। एक्ट्रेस कन्यादान और बिदाई को ना कहने के लिए भी सुर्खियों में रहीं बोली और एक महिला पुजारी द्वारा उनकी शादी की रस्में कराकर पुरानी सामाजिक परंपरा को तोड़कर भी फैंस का ध्यान खींचा।

दीया खुद एक टिकाऊ और पर्यावरण का ध्यान रखने वाले जीवन जीने की वकालत करती रही हैं। जीरो-वेस्ट पॉलिसी के साथ एक्ट्रेस ने शादी की थी और उन्होंने बिल्डिंग कॉम्प्लेक्स के गार्डन में ही इसका आयोजन किया था। फूलों की सजावट के साथ दीया की शादी पूरे देश में दुल्हनों के लिए कई मैसेज लेकर आई।

वैसे मुंबई में मौजूदा दीया मिर्जा का घर भी कम दिलचस्प और खूबसूरत नहीं है। एक क्लासिक कोने में ढेर सारी किताबों के साथ, जगह जगह हरियाली भी नजर आती है। आइए एक नजर डालते हैं दीया मिर्जा की शेयर की गई उनके घर की कुछ तस्वीरों पर।

खिड़की के पास दीया और घर के चारों ओर ढेर सारी हरियाली:

पीले रंग की दीवार, किताबों से भरी अलमारी और खूबसूरत लाल ड्रेस में दीया मिर्जा ...

जगह का पूरा इस्तेमाल करना तो कोई दीया से सीखे, सीढ़ियां और उसके पास एक छोटी सी लाइब्रेरी।

एक्ट्रेस की मिनी लाइब्रेरी की एक और झलक ...

एक डिनर वैगन, खूबसूरत अंदाज में सजाया गया घर।

एक कॉफ़ी के साथ खाली समय का मजा लेने के लिए एक कोना चाहिए, जहां से बाहर का कुछ नजारा भी नजर आता हो और दीया के घर में शायद ये वही जगह है...

कोनों में अच्छी तरह जलाई गई मोमबत्तियों और दीयों से लेकर चारों ओर ढेर सारे पौधों तक, दीया मिर्जा ने अपने ही अंदाज में अपने घर को सजा रखा है।

दीया अक्सर पर्यावरण का कम से कम नुकसान और बर्बादी से बचते हुए टिकाऊ जीवन शैली अपनाने की बात कहती नजर आती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर