Ranbir Kapoor Corona: कोरोना की चपेट में आए रणबीर कपूर? अंकल रणधीर कपूर बोले- एक्टर की तबीयत ठीक नहीं

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को लेकर खबरें हैं कि वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। अंकल रणधीर कपूर ने कहा कि रणबीर की तबीयत ठीक नहीं है।

Ranbir Kapoor
Ranbir Kapoor 

मुख्य बातें

  • क्या कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं रणबीर कपूर?
  • रणबीर कपूर के अंकल रणधीर कपूर ने कहा- उनकी तबीयत ठीक नहीं।
  • हालांकि रणधीर कपूर ने रणबीर को कोरोना होने की पुष्टि नहीं की।

कोरोना वायरस के वैक्सीनेशन प्रोसेस शुरू हो गया है और अब तक सेलेब्स से लेकर आम लोग तक इसकी डोज ले चुके हैं, लेकिन अब भी सरकार ने पूरी एहतियात बरतने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करने की सलाह दी गई है। अब तक बच्चन परिवार, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन और नीतू कपूर जैसे सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। जानकारी के मुताबिक अब एक्टर रणबीर कपूर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं और क्वारंटीन हैं। 

ठीक नहीं है रणबीर की तबीयत?

पिंकविला ने रणबीर कपूर के अंकल रणधीर कपूर से इस बारे में सवाल पूछा गया कि क्या एक्टर को कोरोना हुआ है तो उन्होंने कहा, 'हां'। हालांकि इसके बाद उन्होंने तुरंत कहा, 'मुझे लगता है कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है, लेकिन उसे क्या हुआ है वो मैं नहीं जानता। मैं शहर में नहीं हूं।' बता दें कि रणधीर कपूर एक्ट्रेस करिश्मा और करीना कपूर के पिता हैं।

शादी को लेकर चर्चा में रणबीर

मालूम हो कि रणबीर कपूर पिछले कुछ समय से लगातार खबरों में बने हुए हैं। खबरे हैं कि वो जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से शादी कर सकते हैं।  कुछ समय पहले रणबीर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर कोरोनावायरस के वजह से लॉकडाउन ना लगा होता तो उनकी शादी हो जाती। बता दें कि नए साल के मौके पर रणबीर और आलिया दोनों की फैमिली राजस्थान के रणथंभौर घूमने गए थे जहां से नेशनल पार्क की कई तस्वीरें उन्होंने शेयर की थीं। इस दौरान भी दोनों को लेकर यह खबरें थीं कि वो शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

वर्कफ्रंट

रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड रोल में होंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी होंगी। इसके अलावा रणबीर करण मलहोत्रा की फिल्म शमशेरा में दिखेंगे। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर