रेखा की 'मां' गुलाबो सिताबो में बनीं अमिताभ बच्चन की पत्नी, सलमान खान को दिया था शादी का आशीर्वाद

Actress Farukh Jaffer: फिल्म गुलाबो सिताबो में अमिताभ बच्चन की पत्नी बेगम का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस फारुख जफर ने सलमान खान को दिया था शादी का आशीर्वाद।

Actress Farukh Jaffer
Actress Farukh Jaffer 

मुख्य बातें

  • गुलाबो सिताबो में अमिताभ बच्चन की पत्नी के रोल में हैं फारुख जफर
  • सलमान खान संग सुलतान में कर चुकी हैं काम
  • फारुख जफर ने सलमान खान को दिया था शादी की आशीर्वाद

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो सिताबो हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म में एक्ट्रेस फारुख जफर भी हैं जो चर्चा में बनी हुई हैं। फैंस को उनका रोल काफी पसंद आ रहा है। फारुख जफर ने फिल्म में अमिताभ बच्चन यानी मिर्जा की पत्नी बेगम का रोल निभाया है।

39 साल पहले निभाया था रेखा की मां का रोल

फारुख जफर पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। फारुख साल 1981 में रिलीज हुई फिल्म उमराव जान में रेखा की मां का रोल निभाया था। एक वेबसाइट से बात करते हुए फारुख ने बताया कि उन्हें यह रोल मिला जो कि हैरान करने वाला था। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके परिवार में आदमी भी टीवी नहीं देखते थे और मुझे फिल्म में रोल मिल  गया था। 

सलमान खान को दिया था शादी का आशीर्वाद

फारुख जफर तीनों खान संग काम कर चुकी हैं। फारुख ने साल 2003 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म स्वदेस में काम किया। इसके अलावा वो पीपली लाइन, अम्मा की बोली, बेयरफुट टू गोवा, पार्च्ड, वॉट विल पीपल से, सुलतान और सीक्रेट सुपरस्टार में काम किया। फारुख ने बताया, 'सुलतान में सलमान खान और अनुष्का शर्मा की शादी के सीन की शूटिंग के दौरान मैंने सलमान को आशीर्वाद दिया कि जल्द ही तुम्हारी शादी को जाए।' इसपर सलमान खान ने कहा था, 'ऐसी बद्दुआ मत दीजिए, कभी- कभी बोला हुआ सच हो जाता है। '

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

गुलाबो सिताबो में बनी अमिताभ बच्चन की पत्नी

87 साल की फारुख हालिया रिलीज फिल्म गुलाबो सिताबो में अमिताभ बच्चन (मिर्जा) की पत्नी बेगम के रोल में हैं जो उम्र में उनसे करीब 17 साल बड़ी है। फिल्म में वो फातिमा महल की मालकिन हैं, जिसे कुछ भी याद नहीं है। फिल्म में उनके रोल को काफी पसंद किया जा रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर