Govinda ने सबूत के लिए बनाया वीडियो, बोले- Aditya Chopra-Pamela Chopra ने बेटे का हाल तक नहीं पूछा...

Govinda Records Video Eye Witness Statement: गोविंदा बेटे यशवर्धन आहूजा के एक्सीडेंट के घटनास्थल पर पहुंचे और सबूत के लिए फोन में वीडियो रिकॉर्ड करते दिखे। इस दौरान एक आई विटनेस ने आंखों देखा पूरा हाल बताया...

Govinda Said Aditya Chopra Prem Chopra Not Show concern For His Son
बेटे के साथ गोविंदा और आदित्य चोपड़ा।   |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 24 जून को गोविंदा की कार का एक्सिडेंट हो गया था।
  • हादसे के वक्त यशवर्धन आहूजा कार चला रहे थे।
  • जिस कार से टक्कर हुई उसका कनेक्शन यशराज फिल्म्स से है।

24 जून को गोविंदा की कार का एक्सिडेंट हो गया था। हादसे के वक्त गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा कार में बैठे हुए थे। सामने आई जानकारी के मुताबिक ये कार यशवर्धन ही चला रहे थे हालांकि एक्सिडेंट में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। जानकारी के मुताबिक जिस कार से टक्कर हुई उसका कनेक्शन यशराज फिल्म्स से बताया जा रहा है। कार की हेडलाइट डैमेज हुई है ऐसे में दोनों पक्षों की तरफ से कोई पुलिस केस दर्ज नहीं करवाया गया है। आपसी रजामंदी से मामले को सुलाझा लिया गया। अब घटनास्थल जुहू से एक्सीडेंट के बाद का वीडियो सामने आया है। जानकारी मिलते ही मौके पर गोविंदा पहुंच गए और इस दौरान वहां मौजूद लोगों से बातचीत करते नजर आए।  

एक फैन पेज पर एक्सींडेट के बाद का ये वीडियो शेयर किया गया है। इसमें गोविंदा मौके पर मौजूद लोगों से बात करते हुए पूरी घटनाक्रम के सबूत के तौर पर वीडियो रिकॉर्ड करते दिखे। इस दौरान एक आई विटनेस ने आंखों देखा पूरा हाल बताया। जिसमें पता चला है कि सामने वाली कार सिगलन तोड़कर रेड लाइट जोन में घुस आई थी इसी वजह से हादसा हुआ। पूरी बात जानकर गोविंदा ने उसे धन्यवाद देते नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@govinda_iranianfc) on

 
चोपड़ा परिवार से गोविंदा ने जताई नाराजगी
गोविंदा ने बताया, 'कार का कनेक्शन यशराज से था। मुझे आश्चर्य है कि पमेला चोपड़ा(यश चोपड़ा की पत्नी) और आदित्य चोपड़ा ने कॉल तक नहीं किया। उन्होंने मेरे बेटे का हाल तक नहीं लिया। ये फिल्म इंडस्ट्री है मैंने हमेशा यश चोपड़ा की इज्जत की है। आदित्य चोपड़ा के साथ काम किया है और पैम जी पर्सनली मुझे जानती हैं। मैंने रवि चोपड़ा के साथ एक शॉर्ट फिल्म से अपना करियर शुरू किया था। मैं अचंभित हूं कि अब तक मुझे किसी ने कॉल नहीं किया। शायद वो बाद में फोन करें लेकिन मुझे वास्तव में इसपर संदेह है। उन्होंने कोई चिंता तक नहीं दिखाई है।'


यशराज फिल्म्स से पुराना है गोविंदा का रिश्ता  
गोविंदा ने घटना हो लेकर कहा कि उन्होंने कोई पुलिस कंप्लेन फाइल नहीं की है क्योंकि ड्राइवर ने माफी मांग ली थी। यशवर्धन को एयरबैग से सेफ्टी मिली। हालांकि मामूली चोटें आई थीं जिसके लिए उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया। कार का कनेक्शन यशराज फिल्म्स से है जिनसे गोविंदा का बहुत पुराना रिश्ता रहा है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर