Good Newwz Trailer: रिलीज हुआ गुड न्यूज का ट्रेलर, प्रेग्नेंट करीना कपूर-कियारा आडवाणी के बीच फंसे अक्षय कुमार

बॉलीवुड
Updated Nov 18, 2019 | 13:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Good Newwz Trailer Video: अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये कॉमेडी फिल्म आईवीएफ तकनीक पर आधारित है। यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...

Good Newwz Trailer: रिलीज हुआ गुड न्यूज का ट्रेलर, प्रेग्नेंट करीना कपूर-कियारा आडवाणी के बीच फंसे अक्षय कुमार
Good Newwz Trailer: अक्षय कुमार, करीना कपूर खान की गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुंबई. अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो गया है। हाउसफुल 4 के बाद अक्षय कुमार एक बार फिर कॉमिक किरदार में नजर आने वाले हैं। अक्षय और करीना के अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ लीड रोल में हैं। 

गुड न्यूज आईवीएफ तकनीक पर आधारित है। 3 मिनट 22 सेकंड का ट्रेलर आपको हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर देगा। ट्रेलर में बताया गया है कि कैसे एक ही सरनेम होने पर सेंपल्स की अदला-बदली हो जाती है और अक्षय, करीना, कियारा, दिलजीत, जो एक-दूसरे को जानते भी नहीं है, इसमें फंस जाते हैं।

Good Newwz Trailer यहाँ देखें

फिल्म का इससे पहले पोस्टर रिलीज हुआ था। इस पोस्टर में अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ, कियारा और करीना के बेबी बंप के बीच फंसे नजर आ रहे थे। गुड न्यूज क्रिसमस के मौके पर 27 दिसंबर को रिलीज होगी। अक्षय और करीना 9 साल बाद एक साथ दिखाई देंगे। इससे पहले दोनों ने फिल्म अजनबी और कमबख्त इश्क में साथ काम किया था। फिल्म को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है।

 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर