Good Newwz Collection Day4: मंडे टेस्‍ट में गुड न्‍यूज पास, जानें क‍ितनी हुई अक्षय-करीना की फ‍िल्‍म की कमाई

बॉलीवुड
Updated Dec 31, 2019 | 10:44 IST

Good Newwz Box Office Collection First Monday: पहले वीकएंड पर करीब 66 करोड़ की कमाई के बाद मंडे को भी गुड न्‍यूज को बढ़‍िया रिस्‍पॉन्‍स मिला। देखें क‍ितनी हो गई है कमाई

Good Newwz Collection Day4: मंडे टेस्‍ट में पास हुई गुड न्‍यूज, जानें क‍ितनी हुई अक्षय-करीना की फ‍िल्‍म की कमाई
Good Newwz Box Office Collection First Monday  |  तस्वीर साभार: Instagram

अक्षय कुमार और करीना कपूर खान की फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज को बॉक्‍स ऑफ‍िस पर शानदार रिस्‍पॉन्‍स मिल रहा है। सामने सलमान खान की दबंग 3 होने के बावजूद इस फ‍िल्‍म ने पहले वीकएंड पर करीब 66 करोड़ की कमाई की। इसके बाद टेस्‍ट था पहले मंडे का जो वर्क‍िंग डे होने के नाते गुड न्‍यूज के लिए बड़ा चैलेंज था। लेकिन इसमें गुड न्‍यूज अच्‍छे नंबर्स से पास हुई है। रिलीज के चौथे द‍िन यानी पहले सोमवार का गुड न्‍यूज का कलेक्‍शन रहा है 13.41 करोड़। 

बता दें क‍ि गुड न्‍यूज की पहले द‍िन की कमाई 17.56 करोड़ थी, दूसरे द‍िन 21.78 करोड़ और तीसरे द‍िन 25.65 करोड़ रही। इस तरह पहले चार द‍िन का इंड‍िया का कुल कलेक्‍शन 78.40 करोड़ रुपये का हो चुका है। फ‍िल्‍म में द‍िलजीत दोसांझ और क‍ियारा आडवाणी भी अहम भूमिकाओं में हैं। 

Good Newwz Box Office Collection First Monday

क्‍या है गुड न्‍यूज की कहानी 
नए निर्देशक राज मेहता की फ‍िल्‍म Good Newwz में दो जोड़े हैं, एक करीना अक्षय और दूसरे कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ। दोनों जोड़े आईवीएफ तकनीक से बच्‍चा करते हैं लेकिन उनके सैंपल बदल जाते हैं। सैंपल बदलने का कारण होता है दोनों के सरनेम एक जैसे होना। बच्‍चे को लेकर इमोशंस और उससे होने वाले सिचुएशन में क्‍या कॉमेडी होती है - यही गुड न्‍यूज की कहानी है। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...