Good Newwz: र‍िलीज होते ही मुश्‍किल में अक्षय-करीना की गुड न्‍यूज, कर्नाटक हाई कोर्ट में रोक लगाने की याचिका

बॉलीवुड
Updated Dec 27, 2019 | 20:42 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार और करीना कपूर की फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज र‍िलीज होते ही व‍िवाद में फंस गई है। कर्नाटक हाईकोर्ट में इस फ‍िल्‍म को बैन करने को लेकर याचिका दायर की है। जानिए क्‍या है पूरा मामला-

Good Newwz
Good Newwz 

बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार और करीना कपूर की फ‍िल्‍म गुड न्‍यूज र‍िलीज होते ही व‍िवाद में फंस गई है। नए नए निर्देशक बने राज मेहता ने ज्योति कपूर और ऋषभ शर्मा की पटकथा पर आईवीएफ तकनीक को लेकर कॉमेडी फ‍िल्‍म बनाई और यह अपने विषय की वजह से मुश्‍किल में फंस गई है। कर्नाटक हाईकोर्ट में इस फ‍िल्‍म को बैन करने को लेकर याचिका दायर की है। कर्नाटक हाईकोर्ट जल्‍द इस मामले की सुनवाई करेगा और अपना फैसला सुनाएगा।

कर्नाटक हाईकोर्ट में मैसूरु निवासी और यस ट्रस्ट के अध्यक्ष मीर समीम रज़ा ने याचिका दायर की है और उन्‍होंने इसमें कहा है कि यह फिल्म निःसंतान दंपतियों को भ्रमित करने का काम करती है। इतना ही नहीं फ‍िल्‍म आईवीएफ सेंटर्स की विश्वसनीयता पर सवाल खड़ा करती है जोकि ठीक नहीं है। यह निःसंतान दंपतियों को भावनात्‍मक रूप से परेशान करने का काम करती है। 

 

 

बता दें कि अक्षय कुमार और करीना कपूर 9 साल बाद इस फ‍िल्‍म में साथ आए हैं। फ‍िल्‍म में दो जोड़े हैं, एक करीना अक्षय और दूसरे कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ। दोनों जोड़े आईवीएफ तकनीक से बच्‍चा करते हैं लेकिन उनके सैंपल बदल जाते हैं। सैंपल बदलने का कारण होता है दोनों के सरनेम एक जैसे होना। सैंपल की हेराफेरी के चक्‍कर में हंसाने और गुदगुदाने की एक कोशिश राज मेहता ने की है।

 

 

ऐसी है कहानी
फिल्म की कहानी मुंबई की है जहां एक कार कंपनी में सेल्‍स मैनेजर वरुण बत्रा (अक्षय कुमार) अपनी बीवी दीप्ति बत्रा (करीना कपूर) के साथ रहते हैं। दीप्ति बच्‍चा चाहती है और वह इसके लिए पति वरुण के साथ रिलेशन बनाती है। वरुण थका हुआ इंसान है और कोशिश कर करके थक चुका है। इसके बाद दोनों परिवार की सलाह पर IVF का सहारा लेते हैं। जिस अस्‍पताल में वह IVF के लिए जाते हैं वहां एक दूसरे बत्रा कपल से उनका सामना होता है- हनी बत्रा (दिलजीत दोसांझ) और मोनिका बत्रा (कियारा आडवाणी)। सरनेम एक होने के चक्‍कर में लैब में दोनों के स्‍पर्म एक्‍सचेंज हो जाते हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर