रिलीज से पहले विवादों में फंसी अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज', भगवान राम पर कमेंट को लेकर यूजर्स ने साधा निशाना

बॉलीवुड
Updated Dec 21, 2019 | 16:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Akshay Kumar Film Good Newwz: अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई है। बीते दिनों फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसके बाद लोग अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं।

Akshay Kumar की फिल्म गुड न्यूज
Akshay Kumar की फिल्म गुड न्यूज 

मुख्य बातें

  • रिलीज से पहले ही अक्षय कुमार की फिल्म विवादों में फंस गई हैं।
  • यूजर्स सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को एक डायलॉग को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।
  • 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज रिलीज से पहले ही विवादों में फंस गई है। बीते दिनों ही इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसमें एक डायलॉग को लेकर लोग सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म का पहला ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था। फिल्म की कहानी एक ऐसे कपल की है जिसे बच्चे की चाहत है जिसके लिए वो आईवीएफ टेक्नोलॉजी का सहारा लेते हैं।

फिल्म गुड न्यूज का दूसरा ट्रेलर सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल इस वीडियो एक डायलॉग है, जहां एक एक्टर अक्षय कुमार से कहते हैं कि 'मेरे बच्चे का नाम होला राम है क्योंकि वो होली पे पैदा हुआ था'। जिसपर अक्षय कहते हैं कि 'अच्छा हुआ आपका बच्चा लोहड़ी पे पैदा नहीं हुआ'।

अब इस डायलॉग को सुनने के बाद यूजर्स लगातार अक्षय कुमार को ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स के मुताबिक अक्षय कुमार ने भगवान राम को गाली दी है। बता दें कि जिसके बाद से ही ट्विटर पर-  #AKSHAY ABUSES LORD RAMA ट्रेंड कर रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

वहीं अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को राज मेहता ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर के अलावा कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर