Video: गोद में उठाते वक्त दिलजीत दोसांझ ने अक्षय कुमार को गिराया नीचे, खिलाड़ी कुमार ने खुद को यूं बचाया

बॉलीवुड
Updated Dec 16, 2019 | 21:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Video: अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ की फिल्म गुड न्यूज जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है। दोनों एक्टर जमकर फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। हाल ही में प्रमोशन के दौरान एक वीडियो सामने आया है।

Akshay kumar and Diljit Dosanjh का वीडियो
Akshay kumar and Diljit Dosanjh का वीडियो 

मुख्य बातें

  • गुड न्यूज एक्टर इन दिनों फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं।
  • हाल ही में दिलजीत दोसांझ और अक्षय कुमार का एक वीडियो सामने आया है।
  • फिल्म गुड न्यूज इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म गुड न्यूज जल्द पर्दे पर रिलीज होने वाली है। जिसे लेकर स्टार्स ही नहीं बल्कि फैंस भी काफी  एक्साइटेड हैं। हाल ही में प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ की मस्ती देखने को मिल रही हैं। बता दें कि दोनों एक्टर रियल लाइफ में पंजाबी हैं, ऐसे में अक्षय और दिलजीत साथ में मस्ती करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। इस बात का सबूत है ये वीडियो।

अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ पहली फिल्म बार फिल्म गुड न्यूज में साथ नजर आ रहे हैं। ऐसे में पर्दे पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी दोनों की बॉन्डिंग काफी जबरदस्त है। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो काफी मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो फिल्म को प्रमोशन के दौरान का है। दरअसल फोटोग्राफर्स के सामने अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ पोज दे रहे थे।

तभी अक्षय, दिलजीत से कहते हैं कि उन्हें गोद में उठाए। फिर क्या था, जैसे ही दिलजीत ने उन्हें गोद में उठाया वो खुद को संभाल नहीं पाए और अक्षय कुमार के साथ वो भी नीचे गिर गए। इस दौरान दोनों खूब हंसे। लेकिन गिरने से पहले ही अक्षय ने हाथों के सहारे खुद को बचा लिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 

दोनों के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। बता दें कि उनकी फिल्म गुड न्यूज 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ के अलावा कियारा आडवाणी और करीना कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म के गाने और ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 

बात करें फिल्म की कहानी तो ये काफी कॉमेडी और मस्ती से भरपूर होने वाली है। फिल्म की कहानी दो कपल के इर्द-गिर्द घूमती है। जो आईवीएफ तकनीक से पैरंट्स बनने की तैयारी कर रहे हैं और बाद में उन्हें पता चलता है कि उनके स्पर्म्स एक्सचेंज हो गए। जिसके बाद कई ट्विस्ट और टर्न आते हैं जो लोगों को खूब हंसाएंगे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर