जेनेलिया डिसूजा ने कोरोना से जीती जंग, इमोशनल पोस्ट लिखकर बताया 'तीन हफ्ते से थीं पीड़ित'

Genelia D’Souza tested negative for COVID-19: जेनेलिया डिसूजा ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है। जेनेलिया पिछले तीन हफ्ते से कोरोना से जूझ रही थीं।

Genelia DSouza
जेनेलिया डिसूजा  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जेनेलिया डिसूजा कोरोना निगेटिव हो गई हैं
  • उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है
  • उन्होंने ठीक होने के बाद इमोशनल पोस्ट लिखी

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने कोरोना को मात दे दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी है। जेनेलिया ने बताया कि वह पिछले 21 दिन से कोरोना से पीड़ित थीं और अब ठीक हो चुकी हैं। वह एसिम्पटोमेटिक (लक्षणरहित) थीं। उन्होंने साथ ही पोस्ट में लोगों को चेताया भी है कि लापरवाही न बरतें। अगर जरा भी संदेह तो फौरन कोरोना टेस्ट करवाएं।

मा

जेनेलिया डिसूजा ने शनिवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इमोशनव पोस्ट शेयर किया। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'मैं तीन हफ्ते पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। मैं पिछले 21 दिनों से एसिम्पटोमेटिक थी। ईश्वर की कृपा से मैं आज कोरोना निगेटिव हो गई हूं। तमाम लोगों की दुआओं से इस बीमारी के साथ मेरी लड़ाई बहुत आसान हो गई। लेकिन साथ ही मुझे यह स्वीकार करना होगा कि आइसोलेशन में ये 21 दिन मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण रहे हैं।' 

उन्होंने आगे लिखा, 'डिजिटली आप जितना वक्त गुजार लें, मगर अकेलेपन को कई चीज खत्म नहीं कर सकती। मैं अपने परिवार और प्रियजनों के साथ वापस आकर खुश हूं। अपने आपको प्रियजनों के साथ रखे ... यही सच्ची ताकत है और इसी चीज की सभी को जरूरत है। जल्दी टेस्ट करें, स्वस्थ खाएं, फिट रहें। इस राक्षस से लड़ने का यही एकमात्र तरीका है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad) on

बता दें कि जेनेलिया डिसूजा 'फोर्स' और 'तेरे नाल लव हो गया' जैसी कई हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। हालांकि, कई सालों से वह बतौर लीड एक्ट्रेस किसी फिल्म में नहीं दिखी हैं। फिल्मों से दूर जेनेलिया बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही है। उनकी और रितेश की जोड़ी इंडस्ट्री की सबसे सक्सेसफुल जोड़ियों में से एक है। जेनेलिया और रितेश के दो बेटे हैं। बड़े बेटे का नाम रेयान जबिक छोटे बेटे का नाम राहिल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर