Gangubai Kathiawadi और Attack की रिलीज को लेकर आई बड़ी खबर, मेकर्स ने अपने प्‍लान का किया खुलासा

Gangubai Kathiawadi and Attack release update: अपकमिंग फ‍िल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी और अटैक की रिलीज को लेकर अहम जानकारी सामने आई है। मेकर्स ने बयान जारी कर र‍िलीज के बारे में जानकारी दी है।

Gangubai Kathiawadi and Attack Release
Gangubai Kathiawadi and Attack Release  

मुख्य बातें

  • मेकर्स ने बयान जारी कर र‍िलीज के बारे में जानकारी दी है।
  • मेकर्स ने इन फ‍िल्‍मों के ओटीटी र‍िलीज की बात खारिज कर दी।
  • मेकर्स का कहना है कि ये फ‍िल्‍में स‍िनेमाघरों में ही र‍िलीज होंगी।

Gangubai Kathiawadi and Attack release update: अपकमिंग फ‍िल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी और अटैक की रिलीज को लेकर अहम जानकारी सामने आई है। मेकर्स ने बयान जारी कर र‍िलीज के बारे में जानकारी दी है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि फ‍िल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी, अटैक और आरआरआर सिनेमाघरों में नहीं रिलीज होंगी, मेकर्स इन फ‍िल्‍मों को डायरेक्‍ट ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज करने वाले हैं। जब मेकर्स को इस बारे में जानकारी हुई तो उन्‍हें इन खबरों को अफवाह करार दिया है। 

Pen Studios की तरफ से फ‍िल्‍म गंगूबाई काठियावाड़ी, अटैक और आरआरआर के ओटीटी रिलीज की बात को सिरे से खारिज कर दिया है। इतना ही नहीं पेन स्‍टूडियोज के चेयरमैन एवं एमडी की ओर से बयान जारी कर साफ कहा गया है कि ये फ‍िल्‍में सिनेमाघरों में ही रिलीज की जाएंगी। देशभर के स‍िनेमाघर मालिक भी यही चाहते हैं कि बड़े बजट की और बड़े सितारों की ये फ‍िल्‍में सिनेमाघरों में ही रिलीज हों। 



भंसाली बना रहे हैं गंगूबाई काठियावाड़ी 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लीड रोल वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को संजय लीला भंसाली बना रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर अजय देवगन की भी एंट्री हो गई है। अजय गैंगस्टर करीम लाला के रोल में नजर आएंगे। करीम लाला गंगूबाई को अपनी बहन मानता है और उस समय उसका साथ देता है जब कोई उसके साथ खड़ा नहीं होता। लेखक एस हुसैन जैदी की किताब 'माफिया क्वीन्स ऑफ मुंबई' के मुताबिक गंगूबाई गुजरात के कठियावाड़ की रहने वाली थीं, जिसके चलते उन्हें गंगूबाई कठियावाड़ी कहा जाता था।

अटैक में नजर आएंगे जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के एक्‍शन स्‍टार जॉन अब्राहम बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ा कब्जा जमाने को तैयार हैं। वह एक के बाद एक चार दमदार एक्‍शन फ‍िल्‍मों में नजर आने वाले हैं। इन्‍हीं फ‍िल्‍मों में एक है अटैक। अटैक से लक्ष्य राज आनंद डायरेक्शन में डेब्यू कर रहे हैं, वहीं PEN स्टूडियोज, जॉन अब्राहम का जेए एंटरटेनमेंट और अजय कपूर इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस फ‍िल्‍म में जॉन अब्राहम जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत सिंह के साथ नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर