Gabriella Demetriades से एनसीबी ने 6 घंटे तक पूछताछ की, अब Arjun Rampal का आएगा नंबर

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Nov 12, 2020 | 21:55 IST

बॉलीवुड और ड्रग माफियाओं के बीच कथित संबंधों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस से छह घंटे पूछताछ की।

Gabriella Demetriades
Gabriella Demetriades 

मुंबई। बॉलीवुड और ड्रग माफियाओं के बीच कथित संबंधों की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेता अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड व दक्षिण अफ्रीकी मॉडल गैब्रिएला डेमेट्रिएडिस को गुरुवार लगातार दूसरे दिन पूछताछ के लिए बुलाया। एनसीबी अधिकारियों द्वारा बुधवार को 6 घंटे से अधिक समय तक गैब्रिएला से पूछताछ की जा चुकी है।

गुरुवार को भी एनसीबी ने गैब्रिएला से छह घंटे तक पूछताछ की। आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि एनसीबी इसी मामले में सम्भवत: शुक्रवार को रामपाल से पूछताछ करेगी। एनसीबी इस मामले में रामपाल से अलग से पूछताछ कर रही है।

गैब्रिएला यहां एनसीबी के ऑफिस सुबह ही पहुंच गईं। एनसीबी ने सोमवार को अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की थी, इस दौरान एजेंसी को उनके घर पर कुछ प्रतिबंधित दवाएं मिली थीं।

19 अक्टूबर को ड्रग संबंधित एक मामले में ग्रैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को गिरफ्तार किया जा चुका है और इसी के बाद पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल को भी तलब किया गया था।

दरअसल, रविवार को फिल्मकार फिरोज नाडियाडवाला के घर पर एनसीबी द्वारा छापेमारी किए जाने और उनकी पत्नी शबाना सईद को अरेस्ट किए जाने के बाद मामले में पूछताछ के दौर ने फिर से रफ्तार पकड़ी है। हालांकि शबाना को सोमवार को ही जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर