Fwice ने उद्धव ठाकरे को ल‍िखा खत, टीवी और स‍िनेमा का काम शुरू करने की मांगी अनुमति

FWICE letter to CM maharashtra: फेडरेशन ऑफ वेस्‍टर्न इंडिया स‍िनेम एम्‍प्‍लॉयज (FWICE) ने मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को स‍िनेमा जगत का काम शुरू करने की अनुमति देने के ल‍िए खत ल‍िखा है।

FWICE LEtter
FWICE LEtter 

FWICE letter to CM maharashtra: फेडरेशन ऑफ वेस्‍टर्न इंडिया स‍िनेम एम्‍प्‍लॉयज (FWICE) ने मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे को स‍िनेमा जगत का काम शुरू करने की अनुमति देने के ल‍िए खत ल‍िखा है। मुख्‍य सलाहकार अशोक पंडित की तरफ से भेजे गए खत में मुख्‍यमंत्री से अन्‍य कार्यों की तरह सिनेमा के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन कार्य के लिए अनुमति देने की मांग की गई है। 

Fwice ने ल‍िखा है कि यह 5 लाख से अधिक सदस्‍यों वाली संस्‍था है। स‍िनेमा जगत देश को सर्वाधिक रेवेन्‍यू देने वाली बॉडी है। तमाम फ‍िल्‍मों में अनगिनत प्रोड्यूसर्स ने न‍िवेश किया हुआ है और लॉकडाउन के चलते सब कुछ फंसा है। किसी के पास भी भविष्‍य की कोई योजना नहीं है। इसलिए हम आपके संज्ञान में यह मसला लाना चाहते हैं। 

इसी के साथ हमारी मांग है कि सिनेमा से संबंधित ऐसे कार्यों को पूरा करने की अनुमति दी जाए, जो अंतिम स्‍टेज पर हैं। यह कार्य बंद स्‍टूडियो में किए जाएंगे। ऐसा करने से तमाम प्रोड्यूसर्स को राहत मिलेगी। Fwice ने मुख्‍यमंत्री को पत्र के माध्‍यम से यह भी आश्‍वासन दिया है कि यह कार्य कोविड-19 लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए ही किए जाएंगे। 

हजारों करोड़ दांव पर 
चीन के वुहान शहर में पैदा हुए कोरोना जैसे खतरनाक वायरस ने पूरे व‍िश्‍व की अर्थव्‍यवस्‍था को जैसे तहस नहस कर दिया है। आम जन जीवन अस्‍त व्‍यस्‍त है, वहीं तमाम उद्योग धंधों की हालत लचर होती नजर आ रही है। कोरोना वायरस ने ह‍िंदी स‍िनेमा की कमर तोड़ कर रख दी है। सिनेमा जगत का हर काम महीने भर से ठप है। ना फ‍िल्‍मों की शूटिंग हो रही है और ना रिलीज। ऐसे में अब तक सिनेमा को करोड़ों का नुकसान हो चुका है और अभी हजारों करोड़ दांव पर लगे हैं। 

अगली खबर