पाकिस्‍तानी का निमंत्रण स्‍वीकार करने पर फंसे अलका याग्निक, कुमार सानू और उदित नारायण

बॉलीवुड
Updated Sep 19, 2019 | 11:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

कुछ वक्‍त पहले पाकिस्‍तान में कार्यक्रम करने पर स‍िंंगर मीका स‍िंह को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी और फ‍िर दिलजीत दोसांझ का भी विरोध हुआ। अब पाकिस्‍तानी आयोजन का निमंत्रण स्‍वीकारने पर ये सिंगर फंस गए हैं।

Alka yagnik with kumar sanu and udit narayan
Alka yagnik with kumar sanu and udit narayan 

कुछ वक्‍त पहले पाकिस्‍तान में कार्यक्रम करने पर स‍िंगर मीका स‍िंह को काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। मीका सिंह दोनों देशों के बीच तनाव के माहौल में वहां कार्यक्रम करने गए थे जिसे लेकर उनका काफी विरोध हुआ था। इस मामले में उन्‍हेंफेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने नोटिस भेज दिया था। उसके बाद पंजाबी सिंगर और एक्‍टर दिलजीत दोसांझ ने पाकिस्‍तानी आयोजन के निमंत्रण पर अमेरिका में कार्यक्रम के ल‍िए हामी भर दी थी। जिसके बाद (FWICE) ने आपत्ति जताते हुए विदेश मंत्रालय को लेटर भेजा था। बाद में मामले को लेकर दिलजीत ने सफाई दी थी और कार्यक्रम खुद ही रद्द कर दिया था। 

अब पाकिस्‍तानी आयोजन का निमंत्रण स्‍वीकारने पर तीन और दिग्‍गज सिंगर फंस गए हैं। बता दें कि अलका याग्निक, कुमार सानू और उदित नारायण को अमेरिका में पाकिस्तानी नेशनल मोअज्जमा हुसैन द्वारा आयोजित एक कॉन्सर्ट में भाग लेने के लिए हामी भर दी है। इसके बाद FWICE ने उन्‍हें कार्यक्रम में भाग ना लेने को नोटिस जारी कर दिया है। फिल्मकार अशोक पंडित ने FWICE द्वारा जारी किए गए नोटिस को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा भी किया है। लेटर में तीनों गायकों से अपील की गई है कि इस कार्यक्रम से वह अपना नाम वापस ले लें। 

 

 

दूसरी तरफ अमेरिका में इस कार्यक्रम की तैयारियों जोर शोर से शुरू हो चुकी हैं। थ्रो बैक 90's नाम से होने वाले इस शो के पोस्‍टर्स भी वहां लगा दिए गए हैं। यह कार्यक्रम रविवार 17 नवंबर को होना है। इसके कार्यक्रम की टिकट बिक्री भी शुरू हो गई है। अब देखना ये होगा कि ये तीनों भारतीय सिंगर अपनी क्‍या प्रतिक्रिया देते हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर