Forbes digital stars: अमिताभ बच्‍चन और नेहा कक्कड़ बने टॉप डिजिटल स्‍टार, फोर्ब्‍स ने जारी की सूची

Forbes Top 100 digital stars: फोर्ब्‍स ने इस साल के टॉप डिज‍िटल स्‍टार्स की लिस्‍ट जारी कर दी है। 100 लोगों की इस ल‍िस्‍ट में अमिताभ बच्‍चन और नेहा कक्कड़ का भी नाम है।

Amitabh bachchan and Neha Kakkar
Amitabh bachchan and Neha Kakkar 

मुख्य बातें

  • फोर्ब्‍स ने इस साल के टॉप डिज‍िटल स्‍टार्स की लिस्‍ट जारी कर दी है।
  • 100 लोगों की इस ल‍िस्‍ट में अमिताभ बच्‍चन और नेहा कक्कड़ का भी नाम है।
  • सोशल मीडिया के 100 प्रभावशाली लोगों की सूची में भी थे दोनों स‍ितारे।

Forbes Top 100 digital stars: फोर्ब्‍स ने इस साल के टॉप डिज‍िटल स्‍टार्स की लिस्‍ट जारी कर दी है। 100 लोगों की इस ल‍िस्‍ट में अमिताभ बच्‍चन और नेहा कक्कड़ का भी नाम है। इससे पहले फोर्ब्‍स द्वारा जारी की गई सोशल मीडिया के 100 प्रभावशाली लोगों की सूची में भी इन दोनों सितारों ने जगह बनाई थी। फोर्ब्‍स ने एशिया पेसिफ‍िक रीजन के 100 सितारों की सूची जारी की है। इस सूची में सिंगर, बैंड, फ‍िल्‍मी और टीवी के सितारों के नाम हैं। 

सूची में 78 साल के अमिताभ बच्‍चन हैं। इन दिनों वह कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन को होस्‍ट कर रहे हैं और खूब चर्चा में हैं। बिग बी ने मई महीने में अपनी स्‍टार पॉवर और सोशल मीडिया से 7 मिलियन रुपये कोविड रिलीफ फंड के लिए जुटाए। वहीं नेहा कक्कड़ की डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर जबरदस्‍त पॉपुलैरिटी है।

नेहा हाल ही में अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। उन्‍होंने 25 अक्‍टूबर को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह से शादी की है। इस लिस्‍ट में अमिताभ और नेहा के अलावा अक्षय कुमार, शाहरुख खान, आलिया भट्ट और जैकलीन फर्नांडिस का भी नाम है। 

किस सितारे की कितनी फॉलोइंग

सोशल मीडिया फॉलोइंग की बात करें तो अमिताभ बच्‍चन को इंस्‍टाग्राम पर 24 मिलियन और ट्विटर पर 44 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करते हैं। वहीं नेहा कक्कड़ को इंस्‍टाग्राम पर 49.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उन्‍हें ट्व‍िटर पर एक मिलियन लोग फॉलो करते हैं। 

गूगल ने भी जारी की लिस्‍ट 

साल 2020 में सर्वाधिक सर्च किए गए लोगों की सूची गूगल ने जारी कर दी है। गूगल हर साल के आखिर में उस साल सर्च किए गए लोगों की सूची जारी करता है। टॉप 10 की इस लिस्‍ट में तीसरे नंबर पर कनिका कपूर, पांचवे नंबर पर अमिताभ बच्‍चन, सातवें नंबर पर रिया चक्रवर्ती, नौवें नंबर पर अंकिता लोखंडे और दसवें नंबर पर कंगना रनौत हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर