पांच मौके जब राम गोपाल वर्मा ने श्रीदेवी के लिए किया प्यार का इजहार, बोनी कपूर से करते थे नफरत

कहा जाता है कि राम गोपाल वर्मा श्रीदेवी से बेइंतहा प्यार करते थे और इसका सबूत उनकी कई बातें देती हैं जो उन्होंने अपने फैंस के साथ साझा किया था। जानिए राम गोपाल वर्मा के ऐसे ही कुछ बयान...

Sridevi, Ramgopal Varma
Sridevi, Ramgopal Varma 

मुख्य बातें

  • राम गोपाल वर्मा ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।
  • रामगोपाल वर्मा के कई बयान बताते हैं कि उनके दिल में श्रीदेवी के लिए एक विशेष जगह थी।
  • कॉलेज के समय से ही राम गोपाल वर्मा श्रीदेवी के फैन थे।

मुंबई. आरजीवी नाम से मशहूर फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में अच्छा दबदबा रखते हैं। रामगोपाल वर्मा ने मनी, शूल, रंगीला, सत्या, सरकार, द अटैक्स ऑफ 26/11 जैसी कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया है। वह फिल्मों के वजह से ही नहीं बल्कि श्रीदेवी के लिए अपने जज्बातों के वजह से भी वह जाने जाते हैं। 

कॉलेज के समय से ही राम गोपाल वर्मा श्रीदेवी के ना ही सिर्फ फैन थे बल्कि उनसे प्यार भी करते थे। वे चाहते थे कि उनकी दूसरी फिल्म में श्रीदेवी काम करें। इस वजह से वह अपने दोस्त के साथ श्रीदेवी के घर पहुंचे जहां श्रीदेवी उनके सामने एक मोमबत्ती की रोशनी में बैठ गईं। 

यह देख कर राम गोपाल वर्मा उनके दीवाने हो गए थे और श्रीदेवी की तस्वीर उनके दिल में हमेशा के लिए छप गई थी। उन्होंने बताया कि वह श्रीदेवी को देखकर उनके पैर छूना चाहते थे। श्रीदेवी के साथ फिल्म में काम करने का सपना भी पूरा हुआ और श्रीदेवी ने उनकी दूसरी फिल्म में काम किया। 

Sridevi 15 times more beautiful now: Ram Gopal Varma

रामगोपाल वर्मा ने श्रीदेवी की बताई थी सच्चाई
साल 2018 में श्रीदेवी हम सब को छोड़ कर चली गई थीं तब राम गोपाल वर्मा को भी बड़ा झटका लगा था। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बड़ा खुलासा किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि श्रीदेवी एक नाखुश महिला थीं। 

आरजीवी ने बताया कि उनकी जिंदगी निराशाजनक थी और कई चीजों के वजह से वह परेशान रहती थीं। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि बाहर से वह खुशमिजाज व्यक्ति लगती थीं लेकिन उन्होंने अपनी आंखों से देखा था कि वह असल में कैसी थीं। 

Ram Gopal Varma reveals details of Sridevi's troubled, less than perfect  life in new note | Hindustan Times

राम गोपाल वर्मा ने श्रीदेवी की मां पर साधा था निशाना
श्रीदेवी के निधन के दौरान ही राम गोपाल वर्मा ने यह कहा था कि जब तक श्रीदेवी के पिता थे तब तक श्रीदेवी एक आजाद पक्षी थीं लेकिन जब उनके पिता की मृत्यु हो गई थी तब अपनी मां की छाया में वह बंध गईं थीं। 

राम गोपाल ने यह खुलासा किया था कि अपनी मां के अहंकार के वजह से श्रीदेवी को बहुत नुकसान हुआ था। जब अपनी मां की गलतियों की वजह से श्रीदेवी परेशानियों से घिरी हुई थीं तब रोने के लिए बोनी कपूर ने उन्हें अपना कंधा दिया था। उस समय बोनी कपूर भी कर्जे में डूबे हुए थे।

The Times Of India on Twitter: "Legendary Bollywood actor #Sridevi passes  away in Dubai, she was 54 https://t.co/NqH8Px4tEM via @etimes… "

श्रीदेवी के मौत से टूट गए थे राम गोपाल
2018 में जब श्रीदेवी का निधन हुआ था तब राम गोपाल इस खबर को सह नहीं पाए थे। यह खबर सुनने के बाद राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया था जिसमें वह भगवान से अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे थे। 

राम गोपाल वर्मा ने कहा था कि वह भगवान से नफरत करते हैं। भगवान को गाली देते हुए उन्होंने यह इल्जाम लगाया था कि भगवान ने रोशनी की चमक को बुझा दिया है। 

Sridevi's demise: How things unfolded | Sridevi Death, news, last video,  funeral and all you need to know about Sridevi's Untimely Death


बोनी कपूर से है नफरत
अपने ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने यह भी कहा था कि वह बोनी कपूर से नफरत करते हैं। राम गोपाल ने यह बताया था कि श्रीदेवी जिनकी खूबसूरती किसी भी चीज पर चार चांद लगा देती थी।

राम गोपाल वर्मा ने लिखा बोनी कपूर के साथ श्रीदेवी साधारण ग्रहणी की तरह रहती थीं। उनका मानना है कि श्रीदेवी जैसी परी को इस तरह साधारण नहीं रहना चाहिए। 

Sridevi final moments: Boney Kapoor talks about Sridevi's final moments

श्रीदेवी को घर के बाहर घंटों तक निहारा करते थे राम गोपाल 
बहुत कम लोग यह जानते हैं कि राम गोपाल वर्मा श्रीदेवी के घर के बाहर उन्हें निहारने के लिए घंटों तक खड़े रहते थे। अपने ट्वीट में उन्होंने यह बताया था कि श्रीदेवी उनके पास रह सके इसीलिए वह उन्हें अपने फिल्मों में कास्ट किया करते थे। 

sridevi: Here's how Sridevi convinced Boney Kapoor to quit smoking | Hindi  Movie News - Times of India

जब श्रीदेवी का निधन हुआ था तब वह बेहद उदास थे और अपने ट्वीट में उन्होंने यह बयां किया था कि वह श्रीदेवी से प्यार करते हैं और हमेशा उन्हें प्यार करते रहेंगे।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर